साइबर सिटी में हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का खुलासा

गुडग़ांव(ब्यूरो):गुडग़ांव पुलिस ने साइबर सिटी में एक हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने यहां के पॉश इलाका सुशांतलोक फेस-3 स्थित एक मकान में छापामारी कर वहां से 18 युवकों व 6 लड़कियों को गिरफ्तार किया है।  यह सैक्स रैकेट एक किराए के मकान में काफी दिनों से चलाया जा रहा था। महेंद्रगढ़ के राजीव ने देह व्यापार के धंधे के लिए यह मकान किराए पर लिया था। पुलिस ने वहां से पकड़े गए सभी के खिलाफ सैक्टर-56 थाना में संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स और सैक्टर-56 थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए वहां छापामारी की। मुख्यारोपी राजीव की तलाश की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार की शाम दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स में तैनात महिला इंस्पैक्टर राजाबाला को सूचना मिली कि सुशांतलोक फेस-3 स्थित एक मकान को राजीव यादव ने किराए पर लिया है और वहां पर देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। 

यह भी सूचना मिली कि गुरमीत लड़कियों को लेकर आता है जबकि हरीश ग्राहकों को। यही नहीं भोजराज वहां की चौकीदारी भी करता है। सूचना मिलते ही महिला इंस्पैक्टर राजबाला की टीम और सैक्टर-56 थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मकान में दबिश दी।  जैसे ही दुर्गा शक्ति रैपिड एक्शन फोर्स और सैक्टर-56 थाना पुलिस ने मकान में छापामारी की तो युवक व युवतियां आपत्तिजनक हालात में पाए गए। पुलिस टीम को देखकर वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने वहां से 24 लोगों को काबू किया, जिसमें 6 लड़कियां और 18 युवक हैं। 

Related Stories:

RELATED साइबर सिटी में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 6 लड़कियों सहित 24 काबू (PICS)