दुल्हन ने एेसे पूरी की मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश, कहानी कर देगी भावुक

जर्काताःकिसी लड़की पर क्या बीतती है जब उसका दुल्हन बनने का सपना चकनाचूर हो जाए।  इंडोनेशिया की एक दुल्हन के साथ एेसा कुछ हुआ कि उसकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी मातम में बदल गई  लेकिन लड़की ने मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए एेसा कदम उठाया कि परिवार वाले हैरान रह गए। 29 अक्टूबर 2018 को इंडोनेशियन महिला इनटान श्यारी दुल्हन बनने के सपने देख रही थी, लेकिन एक खबर ऐसी आई जिसने दुल्हन बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया।


उनके मंगेतर रियो नंदा प्रातमा की एयर क्रेश में मौत हो गई प्लेन ने जर्काता से कुछ मिनट पहले ही टेक ऑफ किया था और फिर प्लेन क्रेश हो गया। 11 नवंबर को दोनों की शादी होने जा रही थी। लेकिन मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए वह दुल्हन की तरह तैयार हुई और तस्वीरें क्लिक कराईं।  

उनके मंगेतर रियो लड़की को दुल्हन के लिबास में देखना चाहते थे और इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वो दुल्हन की तरह तैयार हूं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं।रियो ने मजाक-मजाक में कहा था कि 'अगर शादी के दिन नहीं आ सकूं तो शादी के जोड़े में अपनी तस्वीरें मुझे भेजना।'

उसने कहा था- अगर मैं 11 नवंबर को न आ सकूं तो वेडिंग ड्रेस पहनना, जो मैंने तुम्हारे के लिए पसंद की है। मेकअप करना, सफेद गुलाब के साथ अपनी अच्छी तस्वीरें क्लिक करना और मुझे भेजना। 11 नवंबर को दोनों की शादी होनी थी। श्यारी ने रियो की आखिरी ख्वाहिश को पूरी करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुईं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं।
श्यारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मैं कितना दुखी हूं बयां नहीं कर सकती. लेकिन मुझे हंसते रहना हैं, क्योंकि तुमने कहा था मुझे उदास नहीं रहना है, मुझे स्ट्रॉन्ग बनना पड़ेगा।'  यह कपल एक दूसरे को पिछले 13 साल से जानता था और अब शादी करने जा रहा था।

Related Stories:

RELATED शादी के एक हफ्ते बाद ही दूल्हा-दुल्हन को मिली मौत, आई 20 ने ली जान