छुट्टियां मनाने आई महिला को मिली मौत, मगरमच्छ चबा गया आधा शरीर

इंटरनैशनल डेस्कः अमरीका के साउथ कैरोलिना में एक विशाल मगरमच्छ ने एक महिला को निगल लिया। मगरमच्छ ने महिला के शरीर का आधा हिस्सा खा लिया था. मगरमच्छ ने महिला पर हमला तब किया, जब वह गोल्फ कोर्स के पास अपने पालतू कुत्ते को बचा रही थी। पुलिस के मुताबिक, महिला की पहचान कैसेंड्रा क्लीनी के रूप में हुई है। बाद में गार्ड्स ने मगरमच्छ को गोली मार दी। कैसेंड्रा की मौत के बाद कुत्ते को उनके पड़ोसी को सौंप दिया गया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, घटना सोमवार की है 45 साल की महिला समुद्र तट के पास हिल्टन हीड आईलैंड पर बने एक रिजॉर्ट में छुट्टियां मनाने आई हुई थी। सोमवार की सुबह वह गोल्फ कोर्स में अपने पालतू कुत्ते को टहला रही थी। इस दौरान कुत्ता गोल्फ कोर्स के बॉर्डर पर चला गया वहां खतरा होने की आशंका को देखते हुए महिला कुत्ते को बचाने के लिए उसके पीछे दौड़ी। वह कुत्ते को पकड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन, इस बीच मगरमच्छ ने उनका पैर पकड़ लिया और देखते ही देखते उनके शरीर का आधा हिस्सा खा गया।
PunjabKesari
वहां मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, महिला अपने कुत्ते के पीछे भाग रही थीं. इतने में करीब 8 फीट लंबा एक मगरमच्छ ने उनपर हमला कर दिया. मगरमच्छ महिला का पैर पकड़कर पानी में खींचने लगा।जब तक गोल्फ कोर्स में मौजूद गार्ड्स उन्हें बचाने की कोशिश करते, तब तक काफी देर हो चुकी थी। मगरमच्छ ने उनका आधा शरीर चबा लिया था।'

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED दक्षिण एशिया गरीबी में कमी लाने के मामले में शेष विश्व से आगेः विश्वबैंक