चौके की चाह रखने वाले सांसद इस बार बाऊंडरी पर होंगे कैचआऊट : गुरकीरत सिंह

बिलासपुर: बिलासपुर में आयोजित जनसभा में खन्ना के विधायक एवं हिमाचल कांग्रेस के सहप्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली ने सांसद अनुराग ठाकुर पर हमला बोलते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू चौका नहीं, बल्कि पहली ही बॉल पर छक्का मारते हैं। उन्होंने कहा कि इस बार अनुराग ठाकुर के जीत के चौके को बाऊंडरी पर पकड़कर कैचआऊट कर देंगे। उन्होंने कहा कि इस बार परिस्थितियां बदलने वाली हैं और केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में सरकार बनेगी तो यहां रामलाल ठाकुर विजयी होकर लोकसभा पहुंचेंगे।

जनता इस चुनाव में करेगी भाजपा का हिसाब

उन्होंने कहा कि रामलाल ठाकुर का राजनीति में एक लंबा अनुभव है और वे कबड्डी के एक अच्छे खिलाड़ी रह चुके हैं। मंत्रित्वकाल में बिलासपुर जिला के साथ-साथ प्रदेश विकास में उनकी अहम भूमिका रही है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में बढ़-चढ़कर मतदान कर उन्हें लोकसभा में पहुंचाएं। उन्होंने मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि 2014 के चुनाव के दौरान देश में मोदी-मोदी हो रही थी और पूरे देश में मोदी की लहर थी। परिणामस्वरूप सहयोगी दलों को मिलाकर बी.जे.पी. की सीटें 300 का आंकड़ा पार कर गईं तथा प्रदेश की भी चारों सीटें भाजपा ने जीती थीं। मोदी ने गत चुनावों में किए गए एक भी वायदे को पूरा नहीं किया जिसका हिसाब जनता इस चुनाव में करेगी।

मोदी के नाम पर अपनी चुनावी नैया पार लगाने की तैयारी में सांसद

उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग मोदी के नाम पर वोट मांग कर अपनी चुनावी नैया पार लगाने की तैयारी में हैं लेकिन इस बार लोग सांसद को उसकी नाकामियों का हिसाब बराबर करेगी। सांसद स्थानीय मुद्दों पर बात न कर राष्ट्रीय मुद्दों पर बात कर रहे हैं लेकिन हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता इस बार सांसद के सांझे में नहीं आने वाली है।

सांसद से त्रस्त जनता देगी इस बार धक्का

वहीं प्रदेश कांग्रेस के सचिव विकास ठाकुर ने जनता से 19 मई को कांग्रेस के पक्ष में मतदान की अपील करने के साथ ही सांसद अनुराग पर तीखे प्रहार भी किए। उन्होंने कहा कि एक दशक से भी ज्यादा समय से सांसद के जनता को दर्शन नहीं हुए। विकास करवाना तो दूर की बात, विदेशों की सैर-सपाटे में ही व्यस्त रहे और जनता की इतने सालों तक कोई फिक्र नहीं की। जनता सांसद से त्रस्त हो चुकी है और इस बार धक्का देने के लिए तैयार है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!