सफाईकर्मी ने लगाया मरीज को टांका, वीडियो वायरल

अहमदाबाद: गुजरात के भरुच जिले में एक सरकारी अस्पताल में एक दुर्घटना पीड़ित के सिर में आई चोट में एक सफाईकर्मी के टांका लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद अधिकारियों ने घटना की जांच के आदेश दे दिये हैं।  हैरानी की बात है कि तीन महीने पहले भी अस्पताल में कथित तौर पर इसी तरह की एक घटना हुई थी।

#Gujarat: Video of a sweeper (man in white shirt) assisting in giving stitches to a patient in Bharuch Civil Hospital goes viral on social media. Resident medical officer SR Patel says,'we are investigating the case. Once it is done we will inform the higher authorities'(19.8.18) pic.twitter.com/FHIFwLQ8lu

— ANI (@ANI) August 20, 2018


 यह वीडियो 19 अगस्त को मरीज के रिश्तेदार ने शूट किया था। सफाईकर्मी को एक महिला चिकित्सक और नर्सों की मौजूदगी में घाव में टांका लगाते देखा जा रहा है। अस्पताल के रेसीडेंट मेडिकल ऑफिसर एस आर पटेल ने कहा कि उन्होंने जांच के आदेश दे दिये हैं और चिकित्सक को कारण बताओ नोटिस जारी किया। चिकित्सक ने ही कथित तौर पर सफाईकर्मी और अन्य कर्मचारियों को टांका लगाने का निर्देश दिया था। पटेल ने कहा कि यह चिकित्सक और सफाईकर्मी से संबंधित पिछले तीन महीने में दूसरी घटना है। चिकित्सक को चेतावनी दी गई है कि वह सफाईकर्मी को टांका लगाने को नहीं कहें।     

 

Related Stories:

RELATED ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोई’, विश्‍वास नहीं होता तो देखें ये Video