दिल्ली में कावड़ियों की गुंडागर्दी, पुलिस के सामने कार पर बरसाए डंडे(Video)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मोती नगर इलाके में कांवड़ियों का अलग ही रूप देखने को मिला। सावन माह के दौरान हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहे कांवड़ियों ने बीच सड़क जमकर उत्पात मचाया और तोड़फोड़ की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें कांवड़ियों की गुडागर्दी साफ देखी जा रही है। 


जानकारी के अनुसार मोती नगर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कार गलती से किसी कांवड़िए को लग गई। बस फिर क्या था गुस्साए कांवड़ियों ने कार पर धावा बोल दिया। कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। किसी ने कार के बोनेट पर हमला किया तो किसी ने कार की खिड़कियां ही उखाड़ दी। 

बताया जा रहा है कि कार में एक लड़का और लड़की मौजूद थे, हमले के दौरान वह किसी तरह कार से बाहर निकल पाए। कार के शीशे और खिड़कियां तोड़ने के बाद भी कांवड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने पूरी कार को पलट दिया। सूचना मिलते ही पुलिसकर्मी वहां पहुंचे लेकिन कांवड़ियों के उत्पात के आगे वो भी लाचार दिखे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे कांवड़ियों की भीड़ पुलिस के सामने कार पर लाठी-डंडे बरसा रही है। पुलिस के अनुसार पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई है। 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!