बच्ची को मां ने दिया जहर

मोहाली(कुलदीप):शहर के श्मशानघाट में उस समय तनातनी का माहौल हो गया, जब एक नाबालिग बच्ची की मौत होने पर उसकी माता शव का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशानघाट पहुंची। इसी दौरान बच्ची का अलग रह रहा पिता भी मौके पर पहुंच गया। पिता ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने बच्ची को कोई जहरीली चीज देकर मार दिया है। 

दोनों पक्षों में तनातनी का माहौल हो गया और मामला पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस स्टेशन फेज-1 से पुलिस पहुंची तो पता चला कि बच्ची की मौत चंडीगढ़ के सैक्टर-32 स्थित अस्पताल में हुई है। वहां पर शव का बाकायदा पोस्टमार्टम भी करवाया गया है। पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर आई.पी.सी. की धारा-174 तहत कार्रवाई भी कर दी हुई है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सच्चाई आएगी सामने
विवाद के बाद पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक गांव मदनपुरा में करीब 14 वर्षीय बच्ची अपनी माता के साथ रह रही थी, जबकि उसका पिता उनसे अलग चंडीगढ़ के सैक्टर-56 में रह रहा था। बच्ची नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। बीते दिन बच्ची ने अपने घर में कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे इलाज के लिए सैक्टर-32 के अस्पताल ले जाया गया था जहां पर उसकी मौत हो गई।

 मौत उपरांत पुलिस कार्रवाई भी पूरी हुई। लेकिन जब बच्ची की माता अपनी बेटी का शव लेकर संस्कार करने श्मशानघाट पहुंची तो उसका पति अपने अन्य रिश्तेदारों को साथ लेकर वहां पहुंच गया और दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया। महिला के पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसे जहर देकर मार दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद सच्चाई सामने आ सकेगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!