नैशनल हाईवे पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार : मुकेश अग्निहोत्री

शिमला:नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार ने नैशनल हाईवे के नाम पर प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि 65 हजार करोड़ रुपए के 69 एन.एच. को शोर मचाकर भाजपा ने जो मायाजाल बुना था, उसकी अब बुनियाद ही धराशायी हो गई है। उन्होंने कहा कि जब चुनाव आते हैं तो केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को बुला लिया जाता है। इसके तहत उन्हें पहले विधानसभा चुनाव और अब लोकसभा चुनाव को देख 24 फ रवरी को यहां बुलाया है और उनसे घोषणाएं करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि दस्तावेज के अनुसार इस दौरान वह एन.एच. का रिव्यू करने आ रहे हैं, ऐसे में उन्होंने पूछा कि वह किसका रिव्यू करेंगे जबकि यहां हुआ ही कुछ नहीं है।

नितिन गडकरी से दोबारा घोषणाएं करवाने की तैयारी

उन्होंने आरोप लगाया कि चुनाव को देखते हुए नितिन गडकरी से दोबारा घोषणाएं करवाने की तैयारी है। इस बार यह साजिश पूरी नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जब केंद्रीय मंत्री गडकरी यहां आए तो सरकार को उनसे पूछना चाहिए कि 69 एन.एच. के मुद्दे पर जनता को क्या जवाब दें। अग्निहोत्री लोक निर्माण, सड़क, पुल एवं भवन पर लाए गए कटौती प्रस्ताव पर बोल रहे थे।

ईसाई मिशनरियां कर रहीं धर्म परिवर्तन : पम्मी

इस दौरान दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने अपने विधानसभा में प्रश्नकाल के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र में ईसाई मिशनरियों की तरफ से धर्म परिवर्तन करने का मामला उठाया। उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में कुछ गरीब लोगों को धन का लालच देकर धर्म परिवर्तन के लिए बाध्य किया जा रहा है। विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने इस दौरान कहा कि वह इसको लेकर चर्चा के लिए लिखित में नोटिस दें, साथ ही वह इस बारे मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर भी उनसे मामला उठा सकते हैं।

Related Stories:

RELATED मोदी सरकार के दिए जख्मों पर लड़ा जाएगा चुनाव: मुकेश अग्निहोत्री