यहां लड़कियों को किया जाता है जबरन प्रेग्नेंट, वजह जान हो जाएंगे हैरान (pics)

इंटरनैशनल डेस्कःआपने दुनिया में कई अजब गजब किस्से सुनें होगें, जिसमें कुछ तो इतने हैरान करने वाले होगें जिन पर यकीन भी करना कई बार बहुत मुश्किल हो जाता है। आज हम भी आपको ऐसे ही एक किस्से से रूबरू करवा रहें हैं, जो बेहद ही अजीब होने का साथ-साथ घिनौना भी है। लेकिन है एक सच। दरअसल नाइजीरिया में कुछ जगह पॉल्ट्री फॉर्म की तरह ही बेबी फार्मिंग के काम को अंजाम दिया जा रहा है।
PunjabKesari
आपको बता दें कि अफ्रीका महाद्वीप में अत्याधिक गरीबी होने की वजह से अन्य देशों की कुरीतियों की तरह ही नाईजीरिया में बेबी फार्मिंग जैसे बेहद ही घिनौने काम वाला कारोबार जोर पकड़ रहा है। इस कारोबार में पॉल्ट्री फॉर्म की मुर्गियों की तरह 13 से 18 साल की लड़कियों को जबरन प्रेग्नेंट कर बच्चे पैदा किये जाते हैं। जिसके बाद उन बच्चों को ऐेसे लोगों को बेच दिया जाता है जिनके बच्चे नहीं होते।
PunjabKesari
यही नही, बेबी फार्मिंग के दौरान प्रेग्नेंट लड़कियों को कड़ी निगरानी और बंदूको के साये में रखा जाता है। इस पूरे घटनाक्रम को देश में मौजूद अनाथालय और अस्पताल ही चोरी-छिपे अंजाम देते हैं। यहां पर एक बात दें कि नाइजीरिया में अबॉर्शन कराना गैरकानूनी है। इसलिए ये लड़कियां एबॉर्शन भी नहीं करा सकती। इसी का फायदा उठा कर बेबी फार्मिंग का काम किया जाता है। 
PunjabKesari
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!