36 साल की महिला ने खुद को बताया वर्जिन, ऑनलाइन 2 करोड़ में बेची वर्जिनिटी

इंटरनैशनल डेस्कः जर्मनी में रहने वाली 36 साल की एक महिला ने अपनी वर्जिनिटी को ऑनलाइन बोली के जरिए 2 करोड़ रुपए (2.5 लाख यूरो) में बेच दिया। महिला का दावा है कि वो अबतक कुंवारी है और उसका कहना है कि इतनी उम्र होने के बाद भी उसने कभी किसी के साथ फिजिकल रिलेशन नहीं बनाया। 
PunjabKesari
अपनी वर्जिनिटी बेचने वाली इस महिला का नाम मेंडी है जो कि जर्मनी के डोर्टमुन शहर की रहने वाली है। वो फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम करती है।  मेंडी 36 साल की हो चुकी है और इस उम्र तक वर्जिन रहने को लेकर उसका कहना है कि करियर पर फोकस करने की वजह से उसे कोई राइट पर्सन नहीं मिला और इसी वजह से वो कुंवारी रह गई। 
PunjabKesari
मेंडी की वर्जिनिटी को म्यूनिख के एक बिजनेसमैन ने खरीदा। वहीं इसके लिए दूसरी सबसे बड़ी बोली एक वकील ने लगाई थी, जो 1.92 करोड़ रु. (2.4 लाख यूरो) खर्च करने को तैयार था। तीसरी सबसे बड़ी बोली म्यूनिख के एक फुटबॉलर ने लगाई, जो कि 1.6 करोड़ रु. (दो लाख यूरो) देने को तैयार था। हालांकि ये सारी रकम मेंडी को नहीं मिलेगी, इसमें से 20% कमीशन, डील करने वाली एजेंसी को मिलेगा। मेंडी अगले महीने अपनी वर्जिनिटी खरीदने वाले शख्स से मिलकर डील को पूरा करेगी।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED हाइड्रोजन से चलने वाली पहली इको-फ्रेंडली ट्रेन शुरू