पूर्व मंत्री वीरेन्द्र प्रसाद कुशवाहा और युवा रालोसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपुकार सिंह JDU में हुए शा

पटना: बिहार के पूर्व मंत्री वीरेन्द्र प्रसाद कुशवाहा (Virendra Prasad Kushwaha) और युवा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) (Youth National Lok Samata Party (RLSP)) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपुकार सिंह सोमवार (National President Rampukar Singh Monday) को बड़ी संख्या में अपने-अपने समर्थकों के साथ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) (Janata Dal United (JDU)) में शामिल हो गए।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह (State President and Rajya Sabha MP Vasishtha Narayan Singh) की उपस्थिति में यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में कुशवाहा और रामपुकार ने जदयू में शामिल होने की घोषणा की। इसके बाद शामिल हुए दोनों नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई। इस मौके पर वशिष्ठ नारायण ने कहा कि दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने से संगठन और मजबूत हुआ है।

वशिष्ठ नारायण ने कहा कि मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (Chief Minister and JDU national president Nitish Kumar) की नीति और सिद्धांत से प्रभावित होकर दूसरे दलों के कई नेता उनके साथ संपर्क में हैं और जल्द ही वे भी पार्टी में शामिल होंगे।  

Related Stories:

RELATED मिड-डे मीलः SC ने बिहार सरकार को लगाई फटकार, पूछा- 5 दिन की जगह हफ्ते में एक दिन अंडा क्‍यों?