इनेलो के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

पलवल (गुरूदत्त): पलवल के जाने-माने धाकड़ नेता एवं इनेलो के पूर्व विधायक सुभाष चौधरी ने इलाके के पंचों के साथ रायशुमारी के बाद पार्टी छोडऩे की घोषणा कर दी। चौधरी के अनुसार अब वह जल्द ही भाजपा के किसी बड़े नेता को बड़ी जनसभा में बुलाकर भाजपा को ज्वाईन करेंगे। वहीं उनके समर्थकों का कहना है भाजपा में रहकर ही लोगों की अच्छी तरह से सेवा कर सकते हैं। चौधरी के साथ-साथ पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने पार्टी को अलविदा कहा।

इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी की टूट के बाद से ही बड़े-बड़े दिग्गज नेता इनेलो से किनारा कर दूसरी पार्टियों में अपना आशियाना बना रहे हैं। ऐसे में पलवल से इनेलों के पूर्व विधायक रहे सुभाष चौधरी ने भी इनेलो से किनारा करने की घोषणा कर दी है। इस प्रकार इनेलो के बुरे वक्त में एक और बड़ा विकेट इनेलो से उखड़ गया है। जैसा कि पिछले काफी समय से कयास लगाये जा रहे थे कि पलवल के धाकड़ और दबंग नेता की छवि रखने वाले पूर्व विधायक सुभाष चौधरी कभी भी इनेलो पार्टी को अलविदा कह सकते हैं।

लोकसभा चुनाव से पूर्व ही यह चर्चा जोरों पर थी,ख् लेकिन इनेलो के विश्वास और अपने सम्बन्धों के कारण वह इनेलो से छुटकारा पाने का सही समय तलाश रहे थे। लोकसभा चुनाव में इनेलो की दुर्गति के बाद चौधरी ने पार्टी छोडऩे का पक्का मन बना कर अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बुलाया और पहले रायशुमारी की। उसके बाद जब लोगों ने राजनीति छोडऩे की बजाय भाजपा से जुड़कर क्षेत्र की जनता की बेहतर ढंग से सेवा करने का सुझाव दिया। जिसके बाद चौधरी ने इनेलो को छोडऩे की घोषणा की उसके बाद भाजपा में जाने की घोषणा की।

Related Stories:

RELATED सोशल मीडिया पर सक्रिय होगी इनैलो