बहादराबाद के पूर्व प्रधान और उसके भाई ने बसपा नेता को दी जान से मारने की धमकी

हरिद्वारः उत्तराखंड में पूर्व जिला पंचायत सदस्य और बसपा नेता जयंत चौहान की जीत के बाद उनकी पूर्व प्रधान बहादराबाद और उनके भाई के साथ कहासुनी हो गई। इसी बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि जयंत चौहान को पूर्व प्रधान बहादराबाद और उनके भाई ने जान से मारने तक की भी धमकी दे दी। 

बसपा नेता के परिवार को भी दी नुकसान पहुंचाने की धमकी 
जानकारी के अनुसार, यह मामला सीतापुर ज्वालापुर का है, जहां पर जिला पंचायत सदस्य और बीएसपी नेता जयंत चौहान को चुनाव के दौरान जीत हासिल हुई। इसके बाद जयंत चौहान की पूर्व प्रधान बहादराबाद और उनके भाई के साथ कहासुनी हो गई। इसी बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि संजीव चौहान और नीरज चौहान पूर्व ग्राम प्रधान के द्वारा जयंत चौहान को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई है। 

धमकी के बाद बसपा नेता ने पुलिस में दर्ज करवाई प्राथमिकी 
बता दें कि दोनों ही व्यक्ति आपराधिक पृष्ठभूमि के साथ संबंध रखते हैं। उन पर कई तरह के आपराधिक मामले थाना क्षेत्रों में लंबित हैं। जयंत चौहान ने धमकी के बाद बहादराबाद थाने पहुंचकर एसओ को मामले की जानकारी देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई। जयंत चौहान ने बताया कि राजनीतिक द्वेष की भावना के चलते उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।   

Related Stories:

RELATED अर्बन लीडर्स फेलोशिप के लिए 5,600 आवेदन