विदेशी ने होटल की चौथी मंजिल से लगाई छलांग, दर्दनाक मौत

कुल्लू: वामतट मार्ग पर एक विदेशी सैलानी ने एक होटल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। होटल स्टाफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सदर थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है। मृतक आयरलैंड का निवासी है, उसकी पहचान बेंडलमम (54) के रूप में हुई है। पुलिस ने घटना को लेकर आयरलैंड दूतावास को भी सूचित कर दिया है।

कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद लगाई छलांग
पुलिस के अनुसार बुधवार को एक विदेशी सैलानी वामतट मार्ग पर पैदल आया और एक रेस्तरां में रुक गया, रेस्तरां में सैलानी ने शीतल पेय के लिए आर्डर दिया। होटल स्टाफ ने उसे शीतल पेय दिया। शीतल पेय पीने के बाद वह काफी देर होटल में बैठकर अचानक उठा और चौथी मंजिल से कूद गया। इतनी ऊंचाई से कूदने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। होटल स्टाफ ने जब नीचे जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस
सदर थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे रहे कारणों का पता लगाया जा रहा है। संबंधित देश के दूतावास को भी सूचित कर दिया गया है, जिनके आने पर पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा।

Related Stories:

RELATED चरस तस्करी करना पड़ा महंगा, कोर्ट ने सुनाई कठोर कारावास की सजा