चलती कार में लगी आग, चंद मिनटो में जलकर हुई राख

लुधियाना (ऋषि): फिरोजपुर रोड एक्सप्रैस-वे पर चलती कार से अचानक धुआं निकलने लगा। जब मालिक ने कार से बाहर आकर बोनेट खोला तो आग की लपटें निकलने लग पड़ी और देखते ही देखते कार चंद मिनटों में जलकर राख हो गई।

गांधी नगर के रहने वाले पवन ने बताया कि वह दादा मोटर में बतौर मैनेजर काम करता है, आज किसी काम के चलते साऊथ सिटी से फिरोजपुर रोड पर जा रहा था, तभी हादसा हो गया, अगर समय रहते वह कार से बाहर न आता को जानी नुक्सान हो सकता था। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड को मौके पर पहुंचने में कुछ समय लग गया, क्योंकि नजदीक के हंबड़ा रोड पर बने फायर स्टेशन की गाडिय़ां राहुल गांधी की रैली में गई हुई थीं, जिस कारण रेलवे स्टेशन से गाड़ी मंगवाई गई। मौके पर कारों की भीड़ लग गई, तभी टै्रफिक पुलिस मौके पर पहुंची और साइड से कारें निकलवाकर जाम खुलवाया।


पंजाबी भवन के बाहर खड़ी बस को लगी आग
बुधवार सुबह पंजाबी भवन के बाहर सड़क पर खड़ी बस को आग लग गई। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार भवन के बाहर पुरानी कई गाडिय़ां खड़ी हैं, जो कबाड़ का रूप धारण कर चुकी हैं। सुबह किसी ने पास पड़े कूड़े के डेर को आग लगा दी। तेज हवा के कारण आग ने बस को अपनी चपेट में ले लिया। अगर समय रहते आगजनी पर काबू न पाया जाता तो पास खड़े अन्य वाहन भी उसकी चपेट में आ सकते थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!