कर्नाटक में सियासी ड्रामा: रिसॉर्ट में ठहरे कांग्रेस विधायकों के बीच जमकर हुई मारपीट

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में राजनीतिक संकट थमनेे का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में पिछले कुछ दिनों से उथल-पुथल जारी है। वहीं इसी बीच बेंगलुरु के ईगलटन रिसॉर्ट में ठहरे हुए कांग्रेस विधायकों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। जिसके बाद विधायक आनंद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 



खबरों के अनुसार रिजॉर्ट में जेएन गणेशन ने आनंद सिंह के सिर पर बोतल से हमला किया जिसके बाद उन्हे अस्पताल ले जाया गया। हालांकि कांग्रेस ने इन खबरों का खंडन किया है। पार्टी नेता डी.के सुरेश ने कहा कि विधायक आनंद सिंह और जे.एन गणेश के बीच मारपीट और हाथापाई नहीं हुई है। आनंद सिंह के सीने में दर्द है इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 



वहीं भाजपा ने इस घटना को लेकर कर्नाटक सरकार पर तंज कसा है। कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया कि कांग्रेस के भीतर सब ठीक नहीं चल रहा है। रिजॉर्ट में कांग्रेसी विधायकों के बीच मारपीट हुई जिसके बाद एक विधायक अस्पताल में भर्ती है। पार्टी ने सवाल किया कि कांग्रेस कब तक इससे इनकार करती रहेगी और भाजपा को अपने अंदर गुटबाजी के लिए जिम्मेदार ठहराती रहेगी?



भाजपा ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ईगलटन रिसॉर्ट में हुई लड़ाई को रोकने में असमर्थ रहे। हम उम्मीद करते हैं कि आनंद सिंह का इलाज किया जा रहा है और हम उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं। दुर्भाग्यवश दिनेश गुंडूराव अब भाजपा को दोष नहीं दे सकते हैं। उनकी निगरानी में विधायकों को रिसॉर्ट में बंद किया गया था। अब आपका क्या बहाना है?

Related Stories:

RELATED गेयटी थिएटर में गऊ दोष नाटक का पहाड़ी मंचन, कलाकारों ने लूटी वाहवाही