बॉयफ्रैंड से ब्रेकअप के डर से महिला ने बोला एेसा झूठ, 9 महीने बाद खुली पोल

इंटरनैशनल डेस्कः प्यार, ढाई अक्षर का ये शब्द दुनिया में सबसे खूबसूरत एहसास को बयां करता है। आज तक आपने प्यार में धोखा दिए जाने की कई सारी कहानियां सुनी होंगी, लेकिन आज हम आपको जो कहानी बता रहे हैं, उसमें एक युवा महिला रोसा ने अपने साथी को बेहद ही अजब और गजब तरीके से धोखा दिया है। जिसके बारे में सोचना हम सबके के लिए नामुमकिन सा ही है।

ये घटना है होंडरस की राजधानी टेगुसिगल्पा की है। जहां एक रोसा कैस्टेलानोस डायज नाम की युवा महिला अपने बॉयफ्रेंड से दूर न होने के डर से अपने बॉयफ्रेंड और परिवार को लगातार 9 महीनों तक झूठी प्रेग्नेंसी की खबर देती रही। उसने अपने बॉयफ्रेंड और परिवार को सिर्फ झूठी प्रेग्नेंसी की खबर ही नहीं दी बल्कि रोजा गर्भवती दिखने के साथ ही सभी को अल्ट्रासाउंड स्कैन भी दिखाती थी और बॉयफ्रेंड मेलविन मेंडोज़ा के जुड़वां बच्चों की उम्मीद कर रही थीं।

लेकिन 9 महीने पूरे होने पर जब रोसा ने लेबर पेन होने ड्रामा किया तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, ताकि वह  अस्पताल में अपने बच्चों को जन्म दे सके। अस्पताल में डॉक्टर ने उसके परिवार और बॉयफ्रेंड बताया कि दोनों जुड़वां बच्चों की मृत्यु हो गई है और महिला की विेशेष देखभाल करने के लिए अस्पताल में रहना होगा। लेकिन जब परिवार ने अस्पताल से बच्चों के मृत शरीर मांगें तो उन्हें बदले में डॉल मिलने पर सारे झूठ से पर्दा उठ गया।

Related Stories:

RELATED मुशर्रफ के खिलाफ देशद्रोह मामले की 9 अक्तूबर से रोजाना होगी सुनवाई