कर्ज में डूबे किसान ने फंदा लगाकर की जीवन लीला समाप्त

खन्ना (सुनील):पुलिस जिला खन्ना अधीन पड़ते गांव ललौड़ी खुर्द में एक किसान ने कर्ज के कारण फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान जसदीप सिंह (21) पुत्र राजिंदर सिंह निवासी ललौड़ी खुर्द के तौर पर हुई। पुलिस ने इस संबंधी शव को सिविल अस्पताल समराला में रखवाते हुए जांच शुरू कर दी थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजिंदर सिंह अपने बेटे जसदीप सिंह के साथ डेढ़ एकड़ जमीन में खेती करता था। खेती में घाटे कारण उन पर कर्ज चढ़ता जा रहा था। इस बार गेहूं का झाड़ भी कम निकला तो जसदीप की परेशानी बढ़ गई। इसी के कारण आज शाम को जसदीप ने पुराने घर में गाडर से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पिता राजिंदर सिंह ने बेटे को लटकते देखा तो आसपास के लोगों को बुलाकर पहले जसदीप को एक प्राइवेट अस्पताल लेकर जाया गया। डाक्टरों ने उसे मृतक करार दिया तो पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल समराला रखवाया। वहां आज पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

क्या कहना है आईओ का
इस संबंध में जब केस से संबंधित थानेदार बलवंतसिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि जसदीप सिंह मानसिक तौर पर परेशान रहता था। मानसिक परेशानी के कारण उसने फंदा लगा लिया। इसमें परिवार वालों के बयानों पर धारा 174 की कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!