SDM व SP के पास आत्महत्या की अर्जी लेकर पहुंचा परिवार, पढ़ें खबर

मानपुरा: बद्दी के पास काठा में एक परिवार ने घर के बाहर फैलाई गंदगी पर शिकायत के बावजूद कार्रवाई न होने पर परिवार सहित आत्महत्या करने का निर्णय लेते हुए इसकी शिकायत एस.डी.एम. नालागढ़ व एस.पी. बद्दी को दी है। कमल चंद निवासी काठा एस.डी.एम. व एस.पी. से मिले व गुहार लगाई की उनके घर के आगे कुछ लोगों ने पिछले लगभग 2 महीने से गंदा पानी छोड़ा हुआ है। नगर परिषद बद्दी व तहसीलदार बद्दी को शिकायत देने के बावजूद उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। घर से निकलने के  लिए रोज गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है।

गंदगी के चलते मानसिक रूप से परेशान है परिवार
गंदगी के चलते परिवार को डेंगू जैसी बीमारी से जूझना पड़ा है। परिवार इस गंदगी के चलते मानसिक रूप से काफी परेशान है। गंदगी के चलते घर में हर समय बदबू फैली रहती है। उन्होंने बताया कि परिवार सहित अब यह निर्णय लिया कि गंदगी में रहकर बीमारी से मरने व नारकीय जिंदगी जीने की बजाय हम लोग आत्महत्या कर लेंगे। उन्होंने कहा कि आखिरी बार यह शिकायत प्रशासन को सौंपी जा रही है। इसकी प्रतिलिपियां सरकार को भी भेजी गई हैं। अगर उनकी समस्या का जल्द निवारण नहीं हुआ तो परिवार सहित आत्महत्या कर लेंगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

ई.ओ. नगर परिषद को दिए जांच के आदेश
एस.डी.एम. नालागढ़ प्रशांत देष्टा का कहना है कि इस मामले को लेकर अतुल नामक युवक उनसे मिला था। घर के बाहर गंदे पानी की समस्या का मामला है। मामले को गंभीरता से लेते हुए अध्यक्ष नगर परिषद व ई.ओ. नगर परिषद बद्दी से भी बात की गई है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जल्द ही इस समस्या का निवारण किया जाएगा।वहीं डी.एस.पी. बद्दी खजाना राम ने बताया कि मामले की पड़ताल कर इसे सुलझाया जाएगा।

Related Stories:

RELATED टिप्पर की चपेट में आया बाइक सवार, मिली दर्दनाक मौत