सिद्धू का जलवा- फर्जी ट्वीटर अकाउंट पर ही लगी पाकिस्तानियों के स्वागत की झड़ी

इस्लामाबादः  इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पूर्व क्रिकेटर  व कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों पाकिस्तान गए । पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स ने  सिद्धू का अपने देश आने पर दिल खोलकर स्वागत किया गया। मजे की बात तो यह है कि सिद्धू के जिस ट्वीटर अकाउंट पर पाकिस्तानी यूजर्स द्वारा संदेश भेजे जा रहे हैं, वह असल में फर्जी है। बता दें कि इमरान खान पाकिस्तान में हुए हालिया आम चुनावों में जीतकर देश के नए प्रधानमंत्री चुने गए हैं।
 

शनिवार को इमरान खान ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ ली है। अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए इमरान खान ने भारत में सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को न्यौता दिया था। हालांकि सुनील गावस्कर और कपिल देव ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया ।  
 

भारत से सिर्फ नवजोत सिंह सिद्धू ही इमरान के शपथ ग्रहण में शामिल हुए। शुक्रवार को सिद्धू पाकिस्तान के लिए रवाना हुए। शुक्रवार को ही @NavjotSingh_1 नाम के फर्जी अकाउंट से ट्वीट किया गया कि  पाकिस्तान जाने के लिए घर से निकल रहा हूं। मैं इमरान खान को देखने के लिए बेहद रोमांचित हूं और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि इमरान खान ने उन्हें न्यौता दिया।

 


अब इस फर्जी अकाउंट से किए गए ट्वीट पर पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स ने धड़ाधड़ रिप्लाई करना शुरु कर दिया। फर्जी अकाउंट से किए गए इस ट्वीट पर पाकिस्तानी यूजर्स ने सिद्धू को पाकिस्तान आने के लिए धन्यवाद देते हुए उनका स्वागत किया और उन्हें यादगार मेहमाननवाजी का वादा किया।

 

 

 

Related Stories:

RELATED रिक्शा चालकों के नाम पर पाकिस्तान में 700 करोड़ रुपए का हवाला कारोबार