जेट एयरवेज में निवेश के लिए तैयार हुआ एतिहाद, आखिरी वक्त में जमा की बोली

मुंबईः स्टेट बैंक ने कहा कि उसे जेट एयरवेज के अधिग्रहण के लिए एतिहाद एयरवेज और कुछ बिना आमंत्रण वाले पक्षों से बोलियां मिली हैं। बैंक ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। भारतीय स्टेट बैंक की अगुवाई में 26 कर्जदाताओं की समिति ने 8 से 12 अप्रैल के बीच जेट एयरवेज के लिए रुचि पत्र (ईओआई) आमंत्रित किए थे और इसके लिए चार प्रारंभिक बोलियां मिली थीं। समिति की जेट में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी है।
PunjabKesari
पात्र बोलीदाताओं की ओर से वित्तीय बोली जमा करने का आखिरी दिन शुक्रवार है। बोली प्रक्रिया की जिम्मेदारी संभाल रही एसबीआई कैप ने कहा , " एतिहाद एयरवेज से सीलबंद बोली मिली है और इसे जांच - परख के लिए कर्जदाताओं के पास जमा किया जाएगा। " उसने कहा कि कुछ बिना आमंत्रित पक्षों से भी बोलियां मिली हैं। इस पर कर्जदाताओं की समिति बाद में विचार - विमर्श कर सकती है।
PunjabKesari
कर्जदाताओं की समिति ने एयरलाइन कंपनी की 31.2 प्रतिशत से 75 प्रतिशत तक की हिस्सेदारी बेचने की पेशकश की है। मौजूदा समय में एयरलाइन पर बैंकों का 8,000 करोड़ रुपये बकाया है। उल्लेखनीय है कि वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने अप्रैल में अस्थायी तौर पर परिचालन बंद करने की घोषणा की थी।
PunjabKesari

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!