अमीरात एयरलाइन की दुबई से न्यूयॉर्क फ्लाइट के दौरान सैंकड़ों यात्री हुए बीमार

दुबई: एमिरेट्स एयरलाइन से यात्रा कर रहे करीब 100 यात्री बीमार पड़ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार न्यू यॉर्क के जेएफके एयरपोर्ट पर लैंड हुए विमान में करीब 100 यात्री बीमार पाए गए जिसमें से 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अमीरात डबल-डेक एयरबस A380 में 500 यात्री सवार थे। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक ज्यादातर यात्रियों को खांसी और बुखार की शिकायत थी। इस विमान को स्थानीय समय के अनुसार सुबह 9 बजे के करीब न्यूयॉर्क में लैंड करवाया गया।
PunjabKesari
वहीं न्यूयॉर्क के सिटी मेयर ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एमिरेट्स की फ्लाइट संख्या 203 से करीब 100 यात्रियों के बीमार होने की खबर है।एमिरेट्स एयरलाइन ने एक बयान जारी कर कहा कि फ्लाइट संख्या EK203 में 12 बीमार यात्रियों को ले जाया गया था। साथ ही एयरलाइन ने कहा कि बीमार पैसंजर्स की न्यूयॉर्क में जांच चल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके यात्री ही उनकी एयरलाइन के लिए पहली प्राथमिकता हैं। 
PunjabKesari
एक प्रवक्ता के अनुसार यह फ्लाइट मक्का में रूकी थी जहां अभी फ्लू फैला हुआ है। यह फ्लू यात्रियों के बीमार होने की एक संभावित वजह हो सकती है। एक पैसेंजर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रनवे पर मौजूद कई दर्ज इमरजेंसी वीकल की तस्वीर भी शेयर की। वहीं एक यात्री ने बताया कि उसने अपने आस-पास कई बीमार यात्रियों को देखा था। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने कहा कि जो लोग पूरी तरह स्वस्थ हैं वे अपनी यात्रा जारी रख सकते हैं।  बता दें कि ए 380 दुनिया का सबसे बड़ा यात्री विमान है।   

 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!