पंड्या से शादी को लेकर एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी, सामने आई बड़ी सच्चाई

स्पोर्ट्स डेस्क :क्रिकेट फील्ड ही नहीं भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या का नाम बी टाउन में भी सुर्खियों में रहता है और किसी न किसी एक्ट्रेस से उनके लव अफेयर की खबरें आती रहती हैं। पिछले दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा था। अब एली ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और हार्दिक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुल कर जानकारी दी है। 

एली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि भगवान के लिए जिसने इस तरह की फेक खबर (पंड्या से शादी) उड़ाई है, उसे शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा, 'जो कुछ भी था, वह बहुत पहले खत्म हो चुका है!' कृपा समझिए, अपनी जिंदगी में लौट जाएं। मैं यहां अपने काम की वजह से हूं ना कि इस तरह के आपत्तिजनक प्रचार के लिए। आपका धन्यवाद। 

गौर हो कि अकसर पार्टियों में हार्दिक-एली को एक साथ देखा जाता था जिस कारण दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी। लेकिन यह अफवाहें अफेयर तक ही नहीं रूकी और कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जाने लगा कि हार्दिक और एली वर्ल्ड कप से पहले दूसरे से शादी करने वाले हैं। इस के चलते एली को ट्विटर का सहारा लेना पड़ा और अपने फाॅलोअर्स को इन सब अफवाहों से मूव करने के लिए कहा।

Related Stories:

RELATED अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी,कहा- ये सब मीडिया का करा-धरा है