चुनावी माहौल गरमाया, बीजेपी के विरोध में लगने लगे बोर्ड

यमुनानगर (सुमित ऑबरोय):लोकसभा चुनाव के चुनावी रण में सभी प्रत्याशी चुनाव लड़ने को तैयार हैं और अधिक से अधिक वोटों से जीत दर्ज करवाने के लिए अपने क्षेत्र में पहुंच रहे है। लेकिन चुनाव माहौल में बीजेपी को समर्थन से ज्यादा लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस कड़ी में जगाधरी की ग्रीन विहार कॉलोनी वासियों ने यहां विकास न होने के चलते बीजेपी के लिए साइन बॉर्ड लगा दिया है जिस पर लिखा गया है कि ‘बीजेपी वालों वोट मांग कर शर्मिंदा न करे’।



वहीं लोगों का कहना है की नेताओं को केवल चुनावों के वक्त ही याद आती है। उन्होंने बताया कि यह क्षेत्र सांसद रत्न लाल कटारिया के लोकसभा क्षेत्र में आता है लेकिन उन्होंने कभी इन लोगों की सुध लेने की नहीं सोची इसलिए इन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए यह बोर्ड लगाया गया है।



कॉलोनी निवासी संजीव कुमार ने बताया कि यहां कोई विकास नाम की चीज़ नही है। कई बार हरियाणा विधानसभा स्पीकर को भी मिले लेकिन स्पीकर के आदेशों के बाद भी अफसरों ने काम के नाम पर कुछ नहीं किया। उन्होंने बताया कि यहां की गलियां टूटी पड़ी है, खंबे टूटे पड़े है। यहां न कोई मंत्री आया और सांसद साहब को तो कभी उनकी कभी याद आई ही नहीं।

Related Stories:

RELATED चुनावों में ‘भाजपा-राजग’ की ऐतिहासिक विजय