दिल्ली: नशे में धुत्त युवक ने फुटपाथ पर चढ़ा दी कार, दो लोगों की मौत

नेशनल डेस्क: शराब पीकर गाड़ी चलाने के मामले में 25 वर्षीय एक युवक ने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में फुटपाथ पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई और अन्य दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि चालक देवेश को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। वह एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता है। 

पुलिस ने बताया कि घटना सुबह साढ़े चार बजे के आसपास हुई। देवेश ने पुलिस को बताया कि वह बीसीए करने के बाद गुरुग्राम में आईटी की एक बड़ी फर्म में अच्छे पद पर नौकरी कर रहा है। उसने रात भर दोस्तों के साथ शराब पी। इसके बाद उसने पश्चिम विहार में अपने एक दोस्त को ड्रॉप किया और वहां से दक्षिण दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर जा रहा था इसी बीच ईएसआई अस्पताल के पास उसकी गाड़ी बेकाबू होकर फुटपात पर चढ़ गई। पुलिस को कार से एक शराब की बोतल बरामद हुई है। देवेश के पिता का पश्चिम दिल्ली में प्लास्टिक का बड़ा कारोबार है। 

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान नूरा 50 साल और किशन दुबे के रूप में हुई है ये लोग रिक्शा चलाकर और छोटे-छोटे काम करके अपना जीवन चलाते थे और फुटपाथ को ही अपना घर बनाने को मजबूर थे।  पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिससे उसे अधिकतम 10 वर्ष की सजा हो सकती है।      

Related Stories:

RELATED ONGC के 149 तेल एवं गैस क्षेत्र निजी कंपनियों को बेचने पर विचार