स्टार क्रिकेटर मना रहे 22वीं वेडिंग एनिवर्सरी, पत्नी ने शेयर की केक की सुंदर फोटो

जालन्धर : प्रिंस ऑफ क्रिकेट के नाम से मशहूर सौरव गांगुली और उनकी पत्नी डोना को शादी के 22 साल पूरे होने पर उनकी बेटी सना की ओर से खास उपहार मिला है। डोना ने सौरव के खास एक खूबसूरत फोटो अपने ट्विटर पर शेयर करते लिखा कि हमारी बेटी ने हमारी 22वीं वेडिंग एनिवर्सरी के उपलक्ष्य पर यह स्पैशल केक बनवाया है जो उन्हें पुरानी यादें में ले गया है। डोना ने जो केक की फोटो शेयर की है उसमें उनकी और सौरव की आकृति बनी हुई है।

जानी मानी बंगाली ओडि़शी डांसर है डोना

 


डोना गांगुली एक भारतीय बंगाली ओडि़शी डांसर है। उन्होंने केलुचरण महापात्र से नृत्य की शिक्षा ली। उनके एक नृत्य मंडली दीक्षा मंजरी भी चलाती है। 1997 में उन्होंने अपने बचपन के दोस्त और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे सौरव गांगुली से शादी की। दोनों के घर 2001 में बेटी सना का जन्म हुआ था। डोना देश की नामी डांस उत्सवों में भी हिस्सा ले चुकी हैं।

इंटरेस्टिंग लव स्टोरी है सौरव और डोना की

सौरव और डोना बचपन से पड़ोसी थे। सौरव को फुटबॉल और बैडमिंटन खेलना पसंद था। डोना ने बताया कि सौरव अक्सर गली में बैडमिंटन खेलते शटल उनके घर फेंक देते थे। वह उत्साह होती थी कि उन्हें सौरव को एक बार फिर से देखने का मौका मिलेगा। दोनों में प्यार कब हुआ, दोनों को पता नहीं। पहली बार वह एक चाइनीज रैस्टोरेंट में मिले थे। डोना के घरवाले शादी के खिलाफ थे। लेकिन विरोधों के बावजूद गांगुली ने डोना से शादी की थी।

सौरव और डोना की बेटी सना भी है नृतकी


सौरव और डोना के घर 2001 में बेटी सना ने जन्म लिया। वह भी मां की तरह ट्रेंड ओढि़शी डांसर हैं।

Related Stories:

RELATED स्टार क्रिकेटर मना रहे 22वीं वेडिंग एनिवर्सरी, पत्नी ने शेयर की केक की सुंदर फोटो