100 km चलकर मालिक को काटने पहुंचा कुत्ता, इमोशनल कर देगी वजह

 

न्यूयार्कःइन दिनों एक कुत्ता सोशल मीडिया पर अपनी हरकत की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है । इस कुत्ते ने एेसा कारनामा किया कि सुनकर आप दंग रह जाएंगे और इमोशनल हुए भिना नहीं रह सकेंगे। क्या कभी सुना है कि कोई कुत्ता अपने मालिक से बदला लेने के लिए 100 किलोमीटर की दूरी 9 दिन में तय करे और मिलते ही उसे काट ले, यह सुनने में अजीब है लेकिन ये घटना बिल्कुल सच्ची है। मामला अमेरिका के न्यू मैक्सिको का है जहां एक कुत्ता अपने मालिक को काटने के लिए करीब 100 किलोमीटर का सफर तय कर आया।

सेंटियागो मार्टिनेज नाम का शख्स हर साल छुट्टी मनाने के लिए अल्बयूक्रेन जाता है लेकिन इस बार वह व्यक्ति अपने साथ कुत्ते को नहीं ले गया क्योंकि वह अपने कुत्ते के साथ से तंग आ चुका था। मार्टिनेज को यह बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उसका कुत्ता उसे ढूंढते-ढूंढते वहां भी आ जाएगा जहां वह समुद्र के किनारे अपनी छुट्टियां बिता रहा है। मार्टिनेज का वफादार कुत्ता 9 दिन बाद सुूघते हुए 100 किलोमीटर दूर अपने मालिक के पास पहुंच ही गया।

अल्बयूक्रेन में छुट्टी मना रहे मार्टिनेज अचानक से अपने कुत्ते को देखकर हैरान हो जाते हैं और उसे गले से लगा लेते हैं, लेकिन गुस्साए कुत्ते ने मालिक को काट लिया। यह देखकर मालिक रो पड़ा लेकिन फिर वह कुत्ता अपने मालिक के चारों ओर घूम-घूम कर उसे चाटने लगा। उसका चेहरा बिल्कुल एकदम मासूम सा लग रहा था। ये नजारा बिल्कुल वैसा ही था जैसे अक्सर पेरेंट्स के अकेले घर से घूमने जाने पर बच्चे उदास हो जाते हैं और उनके लौटने पर अपना गुस्सा निकालते हैं। लेकिन इस बार किसी इंसान ने नहीं बल्कि एक कुत्ते ने अपना प्यार काट कर जताया। 
 

 

Related Stories:

RELATED दिल टूटा तो दुनिया के सबसे प्यारे कुत्ते ने दे दी जान