इस होली अपने प्यार को पाने के लिए करें इन मंत्रों का जाप

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
आप सब ने अक्सर देखा होगा कि होली के दिन लोग एक-दूसरे को रंगों से पूरी तरह से रंग देते हैं। कुछ लोग तो एक-दूसरे को इतना रंग देते हैं कि उनको पहचाना तक मुश्किल हो जाता है। अब ऐसा हो भी क्यों न आखिर कार होली रंगों का ही त्यौहार माना गया है। इस दिन के लिए ज्योतिष शास्त्र में भी बहुत से उपाय आदि दिए गए हैं जिन्हें इस करना बहुत अच्छा और लाभदायक माना जाता है। तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने वाले हैं। 


बता हम आपको ज्योतिष शास्त्र में दिए गए कुछ ऐसे मंत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका जाप करने से आपको सौदर्य के साथ-साथ आकर्षण भी प्राप्त होता है। तांत्रिक मान्यता के अनुसार होली की रात को इस खास मंत्र का जाप करने से व्यक्ति किसी को भी अपनी तरफ आकर्षित कर सकता है। तो अगर आप भी किसी को अपनी आकर्षित करना चाहते हैं तो उसका ध्यान कर होली की रात से 15 दिन तक इस खास मंत्र का नित्य जाप करें, तो कोई चाहे कितना भी पत्‍थरदिल हो,ज ज़रूर पिघलेगा और आपकी तरफ़ आकर्षित होगा।

ज्ञानिनामपि चेतांसि, देवी भगवती ही सा। बलादाकृष्य मोहाय, महामाया प्रयच्छति।।

मंत्र-
ॐ हुं ॐ हुं ह्रीं

मंत्र-
ॐ ह्रां ह्रीं ह्रां नमः

ॐ चामुण्डे ज्वल-ज्वल प्रज्वल स्वाहा

ज्योतिष का मानना है कि प्रबल आकर्षण पाने के लिए होली की रात में 12 बजे से इस मंत्र का जाप आरंभ करें और 11 माला पूरी करें। इससे आपकी इच्छा पूरी होगी।
नरसिंह द्वादशी पर करें ये 1 मिनट का उपाय, खुशियों से भर जाएगा घर(video)

Related Stories:

RELATED परिवार में आपसी प्रेम बनाए रखने के लिए अपनाएं ये सीख