Kundli Tv- इस नाग पंचमी करें ये Secret उपाय

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
PunjabKesari
जैसे कि सबको पता होगा कि अगला सोमवार सावन के महीने का आख़िरी सोमवार है। इस महीने में भगवान शिव के प्रिय नागों की पूजा करना भी बहुत अच्छा माना जाता है। हिंदू धर्म में नागों को विशेष रूप से दिन समर्पित किया गया है, जिसे नाग पंचमी के नाम से जाना जाता है। भगवान भोलेनाथ के भक्त इस त्योहार को बड़ी धूम-धाम से मनाते हैं। ज्यादातर यह त्योहार बंगाल, राजस्थान और उड़ीसा इन सभी स्थानों पर मनाया जाता है। 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता वाले दिन नाग पंचमी मनाई जाएगी। 
PunjabKesari
हिंदू धर्म की पौराणिक मान्यताओं के अनुसार इस दिन नागों को दूध पिलाने की परंपरा मानी गई है, जो काफी समय से चली आ रही है। आजकल के समय की बात करें तो इस दुनिया में हर व्यक्ति यही चाहता है कि उसके पास कभी पैसे की कमी न हो, इतना पैसा हो कि वह अपनी सभी इच्छाएं और अपने सभी शौंक पूरे कर पाएं। तो आईए आज हम आपको इसका एक सरल उपाय बताएंगे जिससे नाग पंचमी के दिन करने से आपकी सभी दिली इच्छाएं पूरी हो जाएंगी। 
PunjabKesari
उपाय-
नागपंचमी से 1 दिन पहले एक कटोरी में चंदन को भिगो लें, फिर अगली सुबह उसको अपने स्नान के पानी में मिलाकर इससे नहाएं। लेकिन ध्यान रहे कि इस उपाय के बारे में किसी को भी न बताएं क्योंकि एेसा शुभ नहीं माना गया है। अगर इस उपाय को बिना किसी को बताए चुपचाप किया जाए तो इसका दोगुना फल मिलता हैं और इससे आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं।
PunjabKesari
हिंदू धर्म में धार्मिक कामों और पूजा पाठ में कपूर का इस्तेमाल अवश्य किया जाता है क्योंकि कपूर का इस्तेमाल करना बहुत ही शुभ माना गया है। परंतु अगर आप नाग पंचमी के दिन नहाने से पहले पानी में कपूर मिला लेते हैं और इससे स्नान करते हैं तो इससे आपके सभी दुख और क्लेश दूर होते हैं। 
PunjabKesari
इसके साथ अगर आप नहाने के पानी में काले तिल मिलाकर नहाते हैं तो इससे आपकी दरिद्रता दूर होती है और धन से संबंधित सभी परेशानियां भी समाप्त हो जाती हैं। 
अगर आपने भी घर में बना रखा है basement तो हो जाएं सावधान ! (देखें VIDEO)

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!