साध्वी का एक और विवादित बयान, अब दिग्गी को बताया 'महिषासुर'

भोपाल: भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा के विवादित बयान देने का क्रम जारी है। साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर से विवादित बयान देते हुए भोपाल लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। प्रज्ञा ने दिग्विजय सिंह को महिषासुर तो खुद को महिषासुर मर्दनी बताया है। इससे पहले भी साध्वी प्रज्ञा शहीद हेमंत करकरे के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

बता दें कि भोपाल से बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर पहले ही प्रश्न चिन्ह उठ चुके हैं। बीजेपी से टिकट मिलने के बाद उन पर तरह तरह की बयानबाजी हो रही है। बावजूद इसके साध्वी प्रज्ञा अपने बयानों पर संयम न रखते हुए लगातार विवादित बयान दे रही हैं।


PunjabKesari

26/11 में शहीद हेमंत करकरे के खिलाफ भी कर चुकी हैं टिप्पणी    

भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रज्ञा ने  26/11 के मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर भी विवादित बयान दिया था। ठाकुर ने कहा कि हेमंत करकरे ने उन्हें ग़लत तरीक़े से फंसाया है। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एक अधिकारी ने हेमंत करकरे से उन्हें छोड़ने का कहा था। लेकिन करकरे ने कहा था कि वो कुछ भी करेंगे, सबूत लाएंगे लेकिन साध्वी को नहीं छोड़ेंगे। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि हेमंत करकरे का ये क़दम देशद्रोह था, धर्मविरुद्ध था। साध्वी बोलीं, ‘ये उसकी कुटिलता थी ये देशद्रोह था धर्मविरुद्ध था, वो मुझसे पूछता था कि क्या मुझे सच के लिए भगवान के पास जाना होगा, तो मैंने कहा था कि आपको जरूरत है तो जाइए’। इसके बाद सभा में साध्वी ने कहा, 'मैंने उसे कहा था तेरा सर्वनाश होगा, उसने मुझे गालियां दी थीं। जिस दिन मैं गई तो उसके यहां सूतक लगा था और जब उसे आतंकियों ने मारा तो सूतक खत्म हुआ'।
 


कुमार विश्वास ने साधा साध्वी पर निशाना...

बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा के बयान के बाद आप नेता व कवि कुमार विश्वास ने बीजेपी पर हमला बोला है। कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा है कि 'मुम्बई आतंकी हमले में आतंकवादियों से सीधे भिड़ने वाले शहीद हेमंत करकरे के बलिदान को “उसके कर्मों की सज़ा” बता रही हैं भोपाल-प्रत्याशी.. जो मंच पर बैठे हैं वो एक चुनावी हार-जीत के लिए, बेशर्मी से ताली बजा रहे हैं?  देश के लिए वर्दी में शहीद हो चुके एक सिपाही के साथ ये सलूक ?

PunjabKesari
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!