घर-दुकान बेचकर राहुल गांधी के लिए प्लेन खरीदना चाहते हैं उनके फैंस, अखबार में दिया ऐड

इंदौर: देश में राजनेताओं के फैन उनके लिए किस कदर दीवाने हैं इसकी एक तस्वीर इंदौर में दिखी। यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रशंसक उनकी हिफाजत के लिए मॉडर्न प्लेन खरीदना चाहते हैं और इसके लिए वे अपना मकान-दुकान तक बेचने को तैयार हैं। उन्होंने इसके लिए बाकायदा अखबार में विज्ञापन दिया है।


दरअसल राहुल गांधी के प्रशंसक और पार्टी के कार्यकर्ता अपनी मकान-दुकान बेचकर राहुल गांधी के लिए मॉर्डन प्लेन खरीदना चाहते हैं, ताकि यात्रा के दौरान वह सुरक्षित रह सकें। इसके लिए पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अखबारों में विज्ञापन भी दिया है। यही नहीं पैसा जुटाने के लिए वो अपनी पॉपर्टी के कागज़ात साथ लेकर घूम रहे हैं। कांग्रेस के लैटर हैड पर विज्ञापन का पूरा ब्यौरा तैयार है।

विज्ञापन में कार्यकर्ताओं सीधा सवाल है कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए तीन अत्याधुनिक विमान और बीएसएफ के हेलीकॉप्टर मुहैया कराए गए हैं, तो विपक्ष के नेता के लिए भी सुरक्षित विमान होना चाहिए। उन्होंने विज्ञापन में दिया है कि 'राहुल गांधी एक ईमानदार नेता हैं और उनकी सुरक्षा हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है। हम कार्यकर्ता चाहते हैं कि हमारे घर और दुकान को बेचकर जो रकम इकट्ठा होगी, उससे राहुल गांधी के लिए एक अच्छा और मॉर्डन प्लेन खरीदा जाए।

Related Stories:

RELATED मध्यप्रदेश में पीएम मोदी आज, चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित ( पढ़ें 20 नवंबर की खास खबरें)