दिल्ली में बारिश, जल भराव, ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान

नई दिल्लीःराष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार शाम हुई जोरदार बारिश के कारण कई जगहों पर जलभराव तथा ट्रैफिक जाम हो गया जिसके कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बारिश और जलभराव के कारण व्यस्त समय में शहर में कई जगहों पर ट्रैफिक जाम हो गया।



यातायात पुलिस के अनुसार सरिता विहार से बदरपुर तक मथुरा रोड पर, बत्रा अस्पताल से देवली और छोटी लाइन टी-पॉइंट तक एमबी रोड पर, सावित्री सिनेमा से ग्रेटर कैलाश भाग 2 रोड पर, बदरपुर में रेलवे अंडरपास, चट्टा रेल तथा जाकिर हुसैन कॉलेज के पास जे एल एन मार्ग पर दोनों तरफ जलभराव की सूचनाएं मिली।



पुरानी दिल्ली में सदर बाजार के तेलवाड़ा कुतुब चौक, राजा राम कोहली मार्ग, नाला रोड पर एस डी एम कार्यालय के पास, बिहारी कॉलोनी में सड़क नंबर 57 पर भी जलभराव की जानकारी मिली, इसके अलावा प्रगति मैदान रेलवे पुल के नीचे, लक्ष्मी नगर से विजय चौक तक और दुर्गापुरी चौक से लोनी गोल चक्कर तक जलभराव हुआ। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार यहां पर वायु की गुणवत्ता का सूचकांक मध्यम श्रेणी का रहा।



मौसम विभाग ने बताया कि गुरूवार को यहां पूरे दिन बादल छाए रहे और रात को भी बारिश होने के आसार हैं। शुक्रवार को आमतौर पर बादल छाये रहेंगे और गरज के साथ छींटे पडऩे तथा हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने का अनुमान है। शुक्रवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं। दिल्ली में गुरूवार को न्यूनतम तापमान 26.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Related Stories:

RELATED पीएम मोदी का NO VIP कल्चर, आम आदमी के बीच से गुजरा काफिला