दिल्‍ली के केरल भवन में चाकू लेकर घुसा सिरफिरा, CM विजयन थे मौजूद (Watch video)

नई दिल्ली: दिल्ली में मौजूद केरल भवन में एक शख्स के चाकू लेकर घुसने की खबर सामने आई है। शख्स अपने हाथ में कागज लिए केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को खत्म करने की धमकी दे रहा था। जब शख्स धमकी दे रहा था उस वक्त पिनराई विजयन केरल भवन में ही मौजूद थे। इस पूरे हंगामे के दौरान सुरक्षा में तैनात एक कर्मी ने उस शख्स को अपनी बातों में उलझाने का काम जारी रखा और इतने में पीछे से सुरक्षा में तैनात बाकी लोगों ने उस शख्स को पकड़कर चाकू छीन लिया।


वहीं, आरोपी शख्स का नाम विमल राज बताया जा रहा है। विमल को फिलहाल पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है और उसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में जानकारी देते हुए नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा ने बताया कि विमल केरल का ही निवासी है। विमल अपने साथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट साथ लेकर घूम रहा था। जिसके अनुसार वह 80 प्रतिशत मानसिक रुप से अस्थिर है। बता दें कि विमल शहादरा के मानव व्यवहार और सहयोगी विज्ञान संस्थान भेज दिया गया है। 



वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
इस घटना का वीडियो भी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक शख्स केरल भवन के अंदर खड़ा हुआ है। वहीं, सुरक्षा में लगे लोगों ने उसे घेरा हुआ है। वह बार - बार यहीं बोल रहा था कि वह किसी को कुछ नहीं बोल रहा है  लेकिन कोई भी उसके पास न आए। इसी बीच सुरक्षा में लगे लोगों ने उस पकड़ लिया। 

 

Related Stories:

RELATED सबरीमला विवाद: CM के घर के बाहर श्रद्धालुओं का प्रदर्शन, पुलिस पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप