BJP पर भड़के केजरीवाल, हिटलर से की PM मोदी की तुलना

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में होली के दिन एक मुस्लिम परिवार की बदमाशों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उनकी तुलना हिटलर से कर डाली। 



केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, 'हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था। हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका खून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के खिलाफ केस करती थी। मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिट्लर के रास्ते चल रहे हैं। पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है? 



गुंडों ने घर में घुसकर मुस्लिम परिवार को पीटा
गौरतलब है कि गुडग़ांव के धमसपुर गांव में एक मुस्लिम परिवार और उनसे मिलने आए रिश्तेदारों को लाठी और दंडों से पीटा गया है। आरोप है कि होली के दिन की शाम 20-25 लोग मुस्लिम परिवार के घर में घुस आए और उनपर हमला कर दिया। घटना कुछ आरोपियों द्वारा कथित तौर पर परिवार के लड़कों से बहस करने के बाद हुई, जो बाहर क्रिकेट खेल रहे थे। आरोपियों ने इन लड़कों से कहा कि वो पाकिस्तान जाएं और वहां खेलें। देर रात एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक घटना करीब शाम पांच बजे मोहम्मद साजिद के घर में घटी। साजिद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के निवासी हैं और पिछले तीन सालों से पत्नी और अपने बच्चों के साथ रह रहे थे।

Related Stories:

RELATED केजरीवाल की तुलना श्री गुरु गोबिन्द सिंह के साथ करने का मामला पहुंचा अकाल तख्त साहिब