लिंगरी मॉडल रूबी मे से अलग हुए फुटबॉलर डेले अली, अब मेघन बर्टन पर डाल रहे डोरे

जालन्धर : इंगलैंड के स्टार फुटबॉलर डेले अली ने अढ़ाई साल बाद लिंगरी मॉडल रूबी मे से आखिरकार ब्रेकअप कर ही लिया है। बताया जा रहा है कि डेले अब रियालिटी शो स्टार मेघन बर्टन पर डोरे डालते नजर आ रहे हैं। दुनिया भर की तमाम बड़ी मैगजीन में कवर गर्ल छप चुकी मेघन के साथ बीते दिनों ही डेले नंबरों का आदान-प्रदान करते हुए एक कार्यक्रम में दिखे थे।


डेले और मेघन में रोमांच शुरू होने की इसलिए भी संभावना है क्योंकि मेघन का पिछले महीने ही अपने ब्वॉयफ्रैंड वैस नेलसन के साथ ब्रेकअप हुआ था। हालांकि मेघन के प्रवक्ता ने इससे साफ इंकार किया है। उनका कहना था कि दोनों स्टार्स में औपचारिक मुलाकात हुई थी जिसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जा रहा है। हां, यह जरूर है कि उन दोनों को एक-दूसरे का साथ पसंद आया लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों रिलेशनशिप में आ गए हैं।

तीन सप्ताह पहले ही हो गया था ब्रेकअप


सूत्र बताते हैं कि डेले और रूबी का तीन सप्ताह पहले ही बे्रकअप हो गया था। लेकिन यह दुनिया को तब ही पता चला जब डेले मेघन के साथ दिखे। हालांकि एक तरफ यह भी बताया जा रहा है कि रूबी से ब्रेकअप के बाद डेले अली दुखी भी है लेकिन वह अपनी जिंदगी में रूबी को क्या वापस लाना चाहते हैं इसपर असमंजस्य की स्थिति में हैं।

देखें मेघन बर्टन की कुछ स्टाइलिश तस्वीरें

Related Stories:

RELATED लिंगरी माॅडल से अलग हुए फुटबॉलर डेले अली