Kundli Tv- जानें, दीपिका-रणवीर की शादी से पहले क्यों करवा रहे हैं नंदी पूजा

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

PunjabKesari
बॉलीवुड की फेमस जोड़ी दीपिका-रणवीर 20 नंवबर को शादी करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

लंबे समय से ये रिलेशनशिप में हैं लेकिन कभी भी दोनों में से किसी ने भी खुलकर अपने अफेयर की चर्चा नहीं की। एक-दूसरे के लिए उनका लविंग और केयरिंग बिहेवियर बहुत सारे मौको पर देखा गया।

PunjabKesariदोनों की सगाई को लेकर एंटरटेनमेंट का बाजार गर्म है। दीपिका की मॉम उज्जला पादुकोण दोनों की शादी से पहले नंदी पूजा करवाने जा रही हैं। जो उनके होमटाउन बेंगलुरू के घर में होगी।

PunjabKesariकहा जा रहा है की इस सिलसिले में उनकी मां ने एक मंदिर के पुजारी से बात भी की है। उन्होंने कहा है की यह पूजा वर-वधू के लिए बहुत इंपॉर्टेंट है। 

PunjabKesari
दीपिका-रणवीर के फेन्स ये जानने को बेताब हैं की आखिर ये नंदी पूजा क्यों करवाई जा रही है। पंजाब केसरी के ज्योतिषाचार्य पंडित कमल नंदलाल जीका कहना है की,  "वैसे तो यह पूजा सॉउथ इंडियन लोग शादी से पहले करवाते हैं लेकिन जिन लोगों की कुंडली में मांगलिक दोष होता है, वह भी शादी से पहले ये पूजा करवाते हैं। दीपिका की कुंडली में अंगारक दोष और मांगलिक दोष है साथ ही इसमें ग्रहण दोष भी बन रहा है और ये संपूर्ण डबल मांगलिक हैं। इसी कारण इनके पूर्व में रहे निजी संबंधों में भी दरार आई है। जिस तरह उत्तर भारत में मांगलिक दोष के लिए मंगल नाथ का पूजन करवाया जाता है। ठीक वैसे ही दक्षिण भारत में नंदी पूजन करवाए जाने का विधान है। दीपिका का जन्म मूल गंड नक्षत्रों में हुआ था। राहू का नक्षत्र स्वाति हर लिहाज से विवाह के लिए बहुत श्रेष्ठकारक होता है।"

Kundli Tv - जानें, Actor Sonu Sood ने कुंडली टी वी पर ऐसा क्या बोला

× RELATED सिंधी रीति रिवाज में होगी दीपिका-रणवीर की शादी, तैयारियां हुईं खत्म