कठुआ रेप केस की सेलिब्रिटी वकील दीपिका को बड़ा झटका, पीड़ित परिवार ने वापस लिया केस

जम्मू: चर्चित कठुआ रेप केस से लाइमलाइट में आई वकील दीपिका सिंह राजावत से पीड़ित परिवार ने अपना केस वापस ले लिया है। पीड़िता के पिता ने कहा है कि दीपिका कोर्ट में चल रही मामले की सुनवाई हेतु बहुत कम बार पेश हुई हैं। परिवार ने पठानकोट कोर्ट में याचिका दर्ज कर एडवोकेट से अपना केस वापस ले लिया। 

आठ वर्ष की मासूम बच्ची के रेप और हत्या मामले को लेकर इस वर्ष जम्मू कश्मीर में काफी बवाल मचा था। दीपिका ने भी इस मामले को खूब उछाला और पीड़ित परिवार की तरफ से वकील बनकर पूरे देश में वाह-वाही लूटी। वहीं पीड़ित परिवार ने कहा कि अभी तक मामले की सौ बार सुनवाई है और उस दौरान दीपिका सिर्फ दो बार कोर्ट में पेश हुई। परिवार का आरोप है कि दीपिका सिंह सिर्फ समाचारों में बने रहने की कोशिश कर रही हैं। गौरतलब है कि दीपिका ने स    ुप्रीमकोर्ट में अर्जी दी थी कि इस मामले को लेकर उन्हें जाने से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। 

कठुआ मामला
कठुआ में जनवरी महीने में एक आठ वर्षीय बच्ची का किडनैप कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था और बाद में बड़े ही बर्बरतापूर्ण तरीके से बच्ची की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आठ लोगों पर मुकदमा चल रहा है। मामला जम्मू से शिफ्ट कर पठानकोट कोर्ट में चलाया जा रहा है।
 

Related Stories:

RELATED शरणार्थियों के मामले में कोर्ट का ट्रंप को बड़ा झटका