IPL 2019 में वापसी पर डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान आया सामने, खोला तूफानी पारी का राज

जालन्धर : डेविड वार्नर ने आखिरकार आईपीएल-12 में धमाकेदार वापसी करते हुए पहले ही मैच में 85 रन ठोक दिए। पहली पारी खत्म होने के बाद डेविड वार्नर ने अपने बयान में कहा कि वापसी करना कभी आसान नहीं होता। लेकिन वह बेहद खुश है कि वह बड़ी पारी खेल पाए। वार्नर बोले- मैदान पर जाना और योगदान देना अच्छा है। यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छा विकेट दिख रहा था। हालांकि शुरुआती 6 ओवरों में यह थोड़ा धीमा नजर आ रहा था। लेकिन इसके बाद सब सही हो गया।

वार्नर ने कहा कि वापसी से पहले मैं ड्रेसिंग रूम में नर्वस था और बार-बार अचार का जूस पी रहा था। मेरी कोहनी की चोट बहुत बुरी नहीं थी। इसका मुझे फायदा मिला। वैसे भी मैंने अपने ट्रेनर के साथ घर पर इसपर बहुत काम किया था। ईडन गार्डन में दूसरी पारी में अपनी टीम की गेंदबाजी पर वार्नर ने कहा कि यहां शाम को मैदान पर अच्छी रोशनी आती है। उम्मीद है कि हम पहले छह ओवरों के लिए गेंद को नया रख सकते हैं। इससे हमें गति तो मिलेगी ही साथ ही साथ विकेट मिलने की संभावना भी होगी। 

वार्नर ने इस दौरान सनराइजर्स द्वारा सिर्फ 181 रन बनाने को केकेआर के लिए अच्छा भी बताया। वार्नर बोले कि पहले 12 ओवर तक जब मैं और बेयरस्टो बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमारी टीम 200 से ज्यादा रन का सोच रही थी। लेकिन तभी एक विकेट गिर गया। इसके बाद पिच धीमी हो गई जो हमारे लिए एक अच्छा संकेत हैं। वार्नर ने इस दौरान विजय शंकर की 24 गेंदों में 40 रन की पारी की भी सराहना की। 

Related Stories:

RELATED डेविड वार्नर जिसके साथ बनाते हैं जोड़ी, उसके खुल जाते हैं "भाग्य"