पिता का प्रचार करने निकली बेटी, बोली- राव ने नहीं कैप्टन ने उठाया सत्ता का फायदा''

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): भाजपा नेत्री एवं गुरुग्राम लोकसभा से प्रत्याशी राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव ने अपने पिता का प्रचार करते हुए आज रेवाड़ी के अनेकों गांवों का दौरा किया। यहां आरती ने भाजपा के पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लोगों तक पहुंचाया। इन चुनावी दौरों के दौरान जगह-जगह उनका ढोल नगाड़ों के साथ फूलमालाएं व पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

यहां आरती ने ने कहा कि 2014 के चुनावों में जनता के वोट और जनता की शक्ति ने देश व प्रदेश को कमल के फूल वाली एक सशक्त सरकार दी, जिसकी बदौलत देश की सेना ने दुश्मन देश की सीमा में घुसकर पुलवामा में हुए 40 जवानों की शहादत का बदला लिया, लेकिन इससे पहले की सरकारों में ऐसा करने की हिम्मत तक नहीं थी। उन्हें डर था कि उन्होंने ऐसा किया तो पाकिस्तान उन पर न्यूक्लियर बम फेंक देगा। उन्होंने कहा कि ऐसे ही मोदी जैसे निडर प्रधानमंत्री की आज देश को जरूरत है। इसका एक ही तरीका है फिर से मोदी सरकार। इसी के साथ उन्होंने आने वाली 12 मई को कमल का बटन दबाकर उनके पिता राव इंद्रजीत के पक्ष में वोट करने की अपील की।

आरती राव ने अपने पिता राव इंद्रजीत की ईमानदार छवि का जिक्र करते हुए कहा कि रेवाड़ी में एम्स जैसे बड़े संस्थान की कल्पना करना भी मुश्किल था, लेकिन जनता के सहयोग और राव के प्रयासों से यह सब सम्भव हो पाया कि आज रेवाड़ी को एम्स मिला। उन्होंने कहा कि हरियाणा देश का ऐसा पहला राज्य है, जहां एक नहीं दो एम्स हैं। यह राव इंद्रजीत का ही प्रयास था कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के सहयोग से रेवाड़ी में सेना का सब भर्ती सैन्टर खुला।

वहीं कैप्टन अजय सिंह यादव का नाम लिए बगैर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि मैं दावे से कह सकती हूं कि चार बार सांसद रहने के बाद भी उनके पिता ने कभी स्वार्थ की राजनीति नहीं की और न ही नौकरियों में अपने परिवार के किसी सदस्य की मदद की। जबकि दूसरी सरकारों में बैठे उनके आकाओं ने सिर्फ अपनों को ही नौकरियों पर लगाया।

Related Stories:

RELATED पिता की संपत्ति में बेटी का भी बराबर का हक