Kundli Tv- सौभाग्य योग : सावधान! इन 4 राशि वालों की टूट सकती है शादी

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
मेषराशि वालों आज आपके काम अधूरे रह सकते हैं लेकिन इससे आपको कोई भी नुकसान नहीं होगा। अगर आप मेहनत करेंगे तो किस्मत आपका साथ देगी। आज अपनों का ख्याल रखें। 

शुभ रंग-डार्क ग्रीन  शुभ नंबर- 9


वृषराशि वालों आज आप अपनी कोशिशों से खुश नहीं हैं तो परेशान मत होएं आपको आपकी मेहनत का सोच से ज्यादा फल मिलेगा। आज कोई बड़ा फैसला लेने का दिन है।

शुभ रंग- लाल  शुभ नंबर- 4


मिथुनराशि वालों आज अपनी पारिवारिक समस्याएं हल कर लेंगे। जिससे घर में आपकी तारीफ भी होगी। आज किसी से भी तकरार में न उलझें। 

शुभ रंग-पीला  शुभ नंबर- 1


कर्कराशि वालों आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। आज बिज़नेस पार्टनर की मदद से बहुत बड़ा मुनाफा होने वाला है। आज किसी भी मामले को हल्के में न लें। 

शुभ रंग- मैरून  शुभ नंबर- 6


सिंहराशि वालों सेहत को नज़रअंदाज न करें। आज शत्रु आपके खिलाफ षड़यंत्र रच सकते हैं लेकिन आपका कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचने से बचाएगा। रिश्तों के प्रति अच्छा सोचें।

शुभ रंग-गोल्डन  शुभ नंबर- 7


कन्याराशि वाले स्टूडेंट्स के लिए समय बहुत अच्छा है। नौकरी पेशा लोगों के जीवन में भी खुशियां आने वाली हैं। कठिन से कठिन समस्या का हल चुटकियों में निकाल लेंगे। 

शुभ रंग-बैंगनी  शुभ नंबर- 9


तुलाराशि वालों आज बिना किसी अनुभवी की सलाह के कोई बड़ा फैसला न लें। रोजमर्रा के खर्चों को व्यर्थ में बढ़ने न दें। आज आपका मन घूमने को करेगा। 

शुभ रंग-हल्का नीला  शुभ नंबर- 4


वृश्चिकराशि वालों आज किस्मत आपका साथ देगी। आपके सभी बिगड़े काम बनने लगेंगे। यात्रा के योग बन रहे हैं लेकिन रुकावटों का सामना भी होगा। सेहत का ध्यान रखें। 

शुभ रंग-संतरी  शुभ नंबर- 2


धनुराशि वालों कार्यक्षेत्र और बिजनेस में बड़े बदलाव की संभावना है। करियर से जुड़ी चिंता भी आज खत्म हो सकती है। स्टूडेंट्स को ज्यादा मेहनत के बाद ही सफलता मिलेगी। 

शुभ रंग-ब्राउन  शुभ नंबर- 1


मकरराशि वालों आज पद और मान-सम्मान भी मिलेगा।  एलर्जी या बदन दर्द से परेशानी होगी, संभलकर रहें।  संतान की ओर ध्यान देना पड़ेगा। आपके कामकाज की तारीफ होगी।

शुभ रंग-काला  शुभ नंबर- 9


कुम्भराशि वालों जो भी काम हो उसे एक-दूसरे के सहयोग से निपटाने की कोशिश करें। किसी के साथ फालतू बहस में न उलझें। आपका भला चाहने वाला कोई आज आपको अचानक कोई गिफ्ट भी दे सकता है। 

शुभ रंग-नारंगी   शुभ नंबर- 5


मीनराशि वालों आज कुछ मामलों को लेकर मन में अस्पष्टता भी हो सकती है। कई दिनों से अटके या रुके हुए काम आज भी अधूरे रह सकते हैं।  आज आप अपने ज्यादातर शौक पूरे कर लेंगे। 

शुभ रंग-क्रीम   शुभ नंबर- 1

इस टोटके से कोई भी खिंचा चला आएगा आपकी ओर

Related Stories:

RELATED Kundli Tv- शोभन योग : इन 5 राशि वालों के लिए आज की यात्रा होगी मंगलमय !