CSK vs SRH: वॉटसन की शानदार पारी, चेन्नई ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

चेन्नई : शेन वाॅटसन की 96 रनों की शानदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने घरेलू मैदान (एमए चिदंबरम स्टेडियम) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए 6 विकेट से जीत प्राप्त की है। टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी हैदराबाद ने मनीष पांडे की 83 रनों की पारी के दम पर चेन्नई को 3 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी चेन्नई ने 19.5 ओवर में 4 विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। 

PunjabKesari

चेन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम को 1.3 ओवर में मात्र 5 रनों पर जॉनी बेयरस्टो का विकेट गंवाना पड़ा। वह बिना खाता खोले हरभजन सिंह की गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौटे। लेकिन मनीष पांडे ने डेविड वार्नर के साथ 115 रनों की सांझेदारी करते हुए टीम को मजबूती प्रदान की और वार्नर 13.3 ओवर में 45 गेंदों पर 57 रन बनाकर भज्जी की गेंद पर धोनी के हाथों सटंप्ड आउट हुए। विजय शंकर 18.6 ओवर में 20 गेंदों पर 26 रन बनाकर दीपक चाहर की गेंद पर रवींद्र जडेजा के हाथों कैच आउट हुए। अंत में पांडे और यूसुफ पठान नाबाद (4 गेंदों पर 5 रन) लौटे।

PunjabKesari

चेन्नई की तरफ से भज्जी ने 39 रन देकर 2 विकेट लिए जबकि दीपक चाहर 30 रन देकर टीम को एक विकेट दिलाने में कामयाब रहे। इन दोनों के अलावा कोई भी खिलाड़ी विकेट लेने में कामयाब नहीं हुआ। जडेजा ने 33 रन, ड्वेन ब्रावो ने 34 रन और इमरान ताहिर ने 38 रन दिए।

PunjabKesari

चेन्नई की शुरुआत बेहद धीमी रही और टीम 2.3 ओवर में एक विकेट गंवाकर महज 2 रन ही बना पाई। इस दौरान फाफ डू प्लेसिस 7 गेंदों पर मात्र एक रन बनाकर दीपक हुड्डा के हाथों रन आउट हुए। मैदान में उतरे सुरेश रैना ने शेन वाॅटसन के साथ 77 रनों की पार्टनरशिप की और 9.6 ओवर में राशिद खान की गेंद पर जाॅनी बेयरस्टो के हाथों स्टंप्ड आउट हो गए। रैना के जाने के बाद वाॅटसन ने अंबाती रायडू के मिलकर शानदार पारी को जारी रखा लेकिन शतक लगाने से चूक गए और 17.1 ओवर में 53 गेंदों पर 6 छक्कों और 9 चौकों की मदद से 96 रन लगाकर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर बेयरस्टो के हाथों कैच आउट हो गए। रायडू 19.4 ओवर में 25 गेंदों पर 21 रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर विजय शंकर के हाथों कैच आउट हो गए। अंत में ड्वेन ब्रावो (0) और कैदार यादव (10 गेंदों पर 11 रन) टीम को जीताकर वापस लौटे। 

PunjabKesari

हैदराबाद के गेंदबाजों की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और राशिद खान ने क्रमशः 18, 54 तथा 44 रन देकर एक-एक विकेट झटका। खलील अहमद ने 26 और शाकिब अल हसन 27 रन दिए लेकिन टीम को विकेट नहीं दिला पाए।

प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपरकिंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एमएस धोनी (विकेट कीपर), ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेट कीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, दीपक हुड्डा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार (कप्तान), संदीप शर्मा, के खलील अहमद

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!