डेट पर गई प्रेमिका के पहले किस ने बचाई प्रेमी की जान (Video viral)

केलिफॉर्निया:किसी भी लड़का या लड़की के लिए अपने प्रेमी या प्रेमिका के साथ पहली मुलाकात खास व यादगार होती है और प्रेमी जोड़ा अपना पहला किस भी कभी नहीं भूलता। एेसा ही कुछ हुआ अमरीका में जहां एक प्रेमी जोड़े का पहला किस यादगार साबित होने के साथ साथ जान बचाने वाला भी साबित हुआ। मामला कैलिफोर्निया का है जहां एंडी ट्रायनर ने अपने प्रेमी मैकस मोंटगोमेरी की किस करके जान बचाई।  

घटना अक्टूबर 2017  की है लेकिन अब इस प्रेमी जोड़े ने इस घटना से जुड़ा वीडियो फेसबुक पर शेयर किया  व इस घटना के बारे में लोगों को बताया।कैलिफोर्निया के रहने वाले मैक्स मॉन्टगेमरी(56)  और   एंडी ट्रायनर(45) बीच पर डेट के लिए गए थे।यहां दोनों ने सर्फिंग भी की। बीच पर टहलते हुए तक सब कुछ ठीक था, लेकिन इसी दौरान अचानक मैक्स के सीने में दर्द हुआ और वह गिर पड़े।एंडी को पहले तो अचानक हुए इस हादसे को देखकर कुछ भी समझ नहीं आया। इतने में कुछ और लोग भी उनके आसपास एकत्रित हो गए।

एंडी ने ऐसी विपरीत हालात में मैक्स की हालत बिगड़ते देखकर किस के जरिए उन्हें कृत्रिम सांस दी। एंडी खुद ऐनस्थॉलजिस्ट हैं. ऐसे में उन्हें समझ आ गया कि मैक्स को हार्ट अटैक आया है। इसके थोड़ी देर बाद वहां पर मेडिकल टीम पहुंच गई। वह मैक्स को अपने साथ  ले गई।लेकिन एंडी की इस सूझबूझ के कारण उनकी जान बच गई। बाद में एंडी ने बताया, 'हम दोनों के लिए यह पहली डेट थी. लेकिन हम दोनों इस तरह से अपना पहला किस करेंगे, ये हमने भी नहीं सोचा था। मैंने उनकी कुछ मदद की, यही मेरी कोशिश थी।ये भी अच्छी बात रही कि हमें मेडिकल सुविधा तुरंत मिल गई और इसके बाद मैक्स वह ठीक हो गए।'

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!