भगवा आतंकवाद शब्द गढ़ने वाले राहुल आज अचानक शिव भक्त बन गए: BJP

नई दिल्ली:कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने सोमवार को विपक्षी पार्टी की तुलना पाकिस्तानी नेताओं से की और आरोप लगाया कि दोनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारतीय राजनीति से हटाना चाहते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान तथा कुछ वर्तमान एवं पूर्व मंत्रियों के ट्वीट पढ़े और कहा कि ये सभी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अभियान चला रहे हैं। पात्रा ने कहा, "राहुल गांधी जी के लिए पाकिस्तान के अनेक मंत्री कैम्पेन कर रहे हैं। पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी, दोनों में ही एक प्रकार की बौखलाहट है और दोनों ही चाहते हैं कि किसी भी कीमत पर मोदी जी को हटाना है।"  उन्होंने आरोप लगाया कि विगत कुछ वर्षों से कांग्रेस और पाकिस्तान के बात करने के लहजे में एक समानता देखने को मिलती है। उन्होंने कहा कि भगवा आतंकवाद शब्द गढ़ने वाले राहुल आज अचानक शिव भक्त बन गए हैं। 

पात्रा ने चुटकी लेते हुए कहा कि क्या राहुल गांधी पीएम मोदी को हटाने के लिए अंतरराष्ट्रीय महागठबंधन कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाया, सर्जिकल स्ट्राइक का मजाक उड़ाया गया और राहुल गांधी के इन बयानों का पाकिस्तान अपने पक्ष में इस्तेमाल करता है। उन्होंने अतीत में दिए गए मणिशंकर अय्यर, संदीप दीक्षित, सलमान खुर्शीद, गुलाम नबी आजाद जैसे कांग्रेस के नेताओं के बयानों और नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा पाकिस्तान के सेना अध्यक्ष को गले लगाने का जिक्र किया। 

 पात्रा ने कहा कि लोकतंत्र में असहमति महत्वपूर्ण है, लेकिन देश की भी अपनी मर्यादा होती है। उन्होंने कहा कि जहां प्रधानमंत्री मोदी का एक मंत्र है ‘केवल काम और छुट्टी नहीं’, वहीं संप्रग सरकार ‘कोई काम नहीं, कोई सिरदर्द नहीं’ पर विश्वास करती थी।  

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने राहुल गांधी को भारत का अगला प्रधानमंत्री बताते हुए ट्वीट किया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल से डरे हुए हैं।  

Related Stories:

RELATED सिद्धू के पाक प्रेम पर भाजपा का तंज, कहा- देश को बांटने का हो रहा प्रयास