PM मोदी कर रहे हैं राष्ट्र विरोधी काम: राहुल गांधी

कन्नूर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस को राष्ट्र विरोधियों का समर्थक करार देने संबंधी आरोप पर बुधवार को पलटवार करते हुए कहा कि यह मोदी ही हैं जो राष्ट्र विरोधी कार्य करके देश को विभाजित कर रहे हैं। गांधी ने कहा कि इस बार लोक सभा चुनाव में तीन प्रमुख मुद्दे हैं, ध्वस्त अर्थव्यवस्था और भारी बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भ्रष्टाचार। 

राहुल गांधी ने उत्तर मालाबार के संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) के नेताओं के साथ यहां आयोजित बैठक के इतर संवाददाताओं से बातचीत में दावा किया कि कांग्रेस और इसके सहयोगी इस चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे तथा केंद्र में अगली सरकार का गठन करेंगे। उन्होंने मोदी के कांग्रेस पर राष्ट्र विरोधियों का समर्थक होने के आरोप पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, यह प्रधानमंत्री ( मोदी) थे जिन्होंने राष्ट्र को विभाजित करने वाले कार्य करके राष्ट्र विरोधी काम कर रहे हैं।



गांधी ने कहा कि मोदी को बहाने बनाने बंद करने चाहिए तथा भारी बेरोजगारी, कृषि व्यवस्था के ठप होने तथा भारतीय जनता पार्टी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के भ्रष्टाचार पर विपक्ष के उठाए सवालों का जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा, राष्ट्र पर हमला करने वाली ताकतों के खिलाफ लडऩे में हमारा अनुकरणीय रिकॉर्ड है। हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पंजाब और उत्तर-पूर्वी राज्यों में माओवादियों और आतंकवादियों जैसे देशद्रोहियों के हमलों में अपनी जान गंवा दी। इस बैठक में कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक, के. सी. वेणुगोपाल, उम्मन चांडी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन, यूडीएफ उम्मीदवार के सुधाकरन और राजमोहन उन्नीथन तथा अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

Related Stories:

RELATED Congress की हार बोले विज, Modi के खिलाफ झूठा प्रचार करने पर माफी मांगें Rahul Gandhi