Exit Poll पर ही मिलने लगीं PM मोदी को बधाइयां, मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति ने भेजा संदेश

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के रविवार शाम आए ज्यादातर एक्जिट पोल में नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। यहां तक कि कुछ एक्जिट पोल ने भाजपा नीत राजग को बहुमत के लिए जरूरी 272 सीटों से कहीं अधिक 300 प्लस सीट मिलने का अनुमान व्यक्त किया है। हालांकि अभी नतीजे आने बाकि हैं, इसी बाच पीएम मोदी और भाजपा को देश-विदेश से बधाई संदेश मिलने शुरू हो गए हैं।
PunjabKesari

मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति ने एग्जिट पोल के आधार पर नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद ने ट्वीट किया, 'भारतीय चुनाव संपन्न होने के साथ ही नरेंद्र मोदी और भाजपा को बधाई। मुझे यकीन है कि मालदीव के लोग और सरकार पीएम और भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के साथ निकट सहयोग जारी रखने के लिए राजी होंगे। वहीं सोशल मीडिया पर मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति के ट्वीट पर लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। कुछ ने लिखा कि 23 मई तक रुक जाते तो किसी ने बधाई संदेश के लिए धन्यवाद दिया। कुछ यूजर्स ने लिखा कि भारत का एक्जिट पोल मालदीव तक पहुंच गया, लोग मोदी के वापिस आने पर खुश हैं।
PunjabKesari
बता दें कि न्यूज18 इपसस, इंडिया टुडे-एक्सिस और न्यूज24 चाणक्य के एक्जिट पोल के मुताबिक राजग को क्रमश: 336, 339-368 और 336-364 सीटें मिलने जा रही हैं। वहीं, एबीपी न्यूज नीलसन और नेता-न्यूज एक्स के अनुसार सत्तारूढ़ राजग गठबंधन को बहुमत के लिए जरूरी 272 सीटों से कुछ कम सीट मिलेंगी। लोकसभा की 543 में से 542 सीटों के लिए मतदान 19 मई को पूरा हुआ है और इसके नतीजे 23 मई को आने हैं।

PunjabKesari

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!