CM कमलनाथ का आरोप- BJP हमारे 10 विधायकों को दे रही 25 करोड़ का लालच

भोपाल: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले एमपी में सियासी बवाल मच गया है। एग्जिट पोल के नतीजों के बाद बीजेपी ने मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार के अल्पमत में होने का आरोप लगाया है। वहीं सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर कांग्रेस विधायकों को पैसे और पद का लालच दिए जाने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा में कहा कि, कांग्रेस के 10 विधायकों ने उन्हें बताया है कि उन्हें पैसे और पद का प्रलोभन दिया जा रहा है।


सीएम ने विधायकों पर जताया भरोसा
हालांकि नाथ ने दावे के साथ कहा कि, उन्हें अपने विधायकों पर पूरा भरोसा है। इस बीच कांग्रेस को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों में से सुरेंद्र सिंह ठाकुर ‘शेरा’ और केदार सिंह डाबर ने सरकार पर विश्वास व्यक्त किया है। शेरा ने कहा कि उनकी नाथ से बात हो चुकी है कि आगामी मंत्रिमंडल विस्तार में उन्हें 100 फीसदी जगह दी जाएगी। डाबर ने भी लगभग यही बात कही। उन्होंने कहा कि नाथ से खरगोन जिले को बड़ी उम्मीदें है।



 

'विधायकों को दिया जा रहा है 25 से 50 करोड़ रुपए का ऑफर'
सीएम ने आगे कहा कि, मुझे भरोसा है कि वे मुझे मंत्रिमंडल में जगह देंगे। उन्होंने भाजपा द्वारा उनसे बात किए जाने के बारे में पूछे जाने पर साफ कर दिया कि उनसे किसी ने भी इस बारे में संपर्क नहीं किया है। विधायकों को दिया जा रहा है 25 से 50 करोड़ रुपए का ऑफर खाद्य मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने सुबह कहा था कि कांग्रेस के विधायकों को 25 से 50 करोड़ रुपए और पद दिए जाने का ऑफर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की बात करने वालों का पता नहीं है कि एमपी के विधायकों का अपना सम्मान है। तोमर के इस खुलासे से सियासी पारा चढ़ गया था, जिसकी झलक मुख्यमंत्री द्वारा कांग्रेस विधायकों की बुलाई गई बैठक में भी दिखाई दी। उल्लेखनीय है कि भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेताओं द्वारा विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया जा रहा है।

 

Related Stories:

RELATED CM कमलनाथ ने ली विधानसभा की सदस्यता, स्पीकर एनपी प्रजापति ने दिलाई शपथ