मंडी में बरसे CM जयराम, कहा-कांग्रेसी खुद को पप्पू कहलवा दें तो BJP को नहीं ऐतराज

मंडी (नीरज):मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तीखा जुबानी हमला बोला है। अपने गृहक्षेत्र सराज के बालीचौकी में युवा मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज भाजपा के सभी कार्यकर्ता खुद को चौकीदार बताकर गौरवांवित महसूस कर रहे हैं। अगर कांग्रेस के लोग खुद को पप्पू कहलवा दें तो भाजपा को उससे कोई ऐतराज नहीं होगा। सी.एम. के ऐसा कहते ही पूरा पंडाल ठहाकों से गूंज उठा।

मोदी टैक्नीकल तरीके से इस्तेमाल किया चौकीदार शब्द

उन्होंने कहा कि चौकीदार के साथ कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री के प्रति ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो कहने लायक नहीं जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्व नेता के रूप में उभर कर सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि चौकीदार शब्द को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐेसे टैक्नीकल तरीके से इस्तेमाल किया कि देश का हर नागरिक खुद को चौकीदार कह रहा है। अब कांग्रेस के पास इसका कोई तोड़ नहीं और कांग्रेसी इसी बात को लेकर परेशान हैं। उन्होंने कहा कि हम खुद कह रहे हैं कि हम चौकीदार हैं अगर कांग्रेसी चाहें तो वे कह सकते हैं कि वे पप्पू हैं।

पाकिस्तान के खिलाफ की कार्रवाई का सबूत मांगने वालों को जनता देगी जवाब

सी.एम. ने इस दौरान पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर मांगे जा रहे सबूतों पर भी जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों में देशभक्ति की भावना पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। जिस पाकिस्तान का मीडिया चिल्ला-चिल्ला कर यह कह रहा है कि उनके देश पर हमला हुआ, वहीं देश के कांग्रेसी उसका अपने ही देश से सबूत मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनका जवाब कांग्रेस को देश की जनता लोकसभा चुनावों के दौरान देगी।

प्रदेश में चारों सीटों पर फिर से खिलेगा कमल

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान करने में बाजी मारी है और इससे कांग्रेसी खेमा सकते में आ गया है। कांग्रेस ने जो संभावित प्रत्याशी तय किए थे अब उनमें फेरबदल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहे जिस भी प्रत्याशी को मैदान में उतारे इस बार प्रदेश में चारों सीटों पर फिर से कमल खिलेगा। इस मौके पर उनके साथ सांसद राम स्वरूप शर्मा, युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रजत ठाकुर, सराज के अध्यक्ष शेर सिंह ठाकुर और युवा मोर्चा के अध्यक्ष देवेंद्र राणा सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Related Stories:

RELATED अनिल शर्मा जितना चुप रहेंगे, उतने ही सुखी रहेंगे: जयराम