CM जयराम ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से जसवां परागपुर को दी करोड़ों की सौगात (Video)

देहरा (गुलशन):मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को शिमला से वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए लगभग 92 करोड़ रुपए की विभिन्न विकास परियोजनाओं के शिलान्यास किए। उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर और सांसद अनुराग ठाकुर ने जसवां परागपुर के संसारपुर टैरेस, अमरोह ओर कोटला बेहड़ में मुख्यमंत्री की ओर से इन सभी परियोजनाओं की आधारशिलाएं रखीं। मुख्यमंत्री ख़राब मौसम के कारण नहीं आ सके। इसके उपरांत उद्योग मंत्री और सांसद ने संसारपुर टैरस में 1485.62 लाख की लागत से बनने वाले मॉडर्न आई.टी.आई. के भवन, अमरोह में 62 करोड़ से बनने वाले अन्तर्राज्यीय पुल और 15 करोड़ की लागत से कोटला बेहड़ में राजकीय कॉलेज के भवन की आधारशिला रखी।


इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने कहा कि मौसम खराब होने की वजह से मुख्यमंत्री आज के कार्यक्रमों में हिस्सा नहीं ले सके लेकिन वह जल्द ही पुनः कार्यक्रम बना कर इस चुनाव क्षेत्र का दौरा करेंगे। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री को आज जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आना था लेकिन शिमला में भारी बर्फबारी के कारण यह दौरा नहीं हो सका।

इस अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने सम्बोधन में केंद्र सरकार की साढ़े चार वर्षों की उपलब्धियों को शानदार करार देते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पूर्व सैनिकों के लिए वन रैंक वन पैंशन लागू करके उनकी पुरानी मांग को पूरा किया। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की 9 करोड़ महिलाओं को मुफ्त गैस कनैक्शन एवं 2 करोड़ गरीब लोगों को मुफ्त आवास बना कर दिए हैं।

Related Stories:

RELATED बजट को लेकर नेता प्रतिपक्ष के ब्यान पर बोले CM जयराम