RJD नेता का दावा- जल्द महागठबंधन में शामिल होंगे रामविलास पासवान

मुजफ्फरपुरः राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान जल्द ही महागठबंधन का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने कहा पूरा देश जानता है कि लोजपा सुप्रीमो मौसम वैज्ञानिक हैं और पांच राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद वह राजनीतिक हवा के रुख का मूल्यांकन करने में जुट गए हैं।

रघुवंश प्रसाद ने मुजफ्फरपुर राजकीय अतिथिशाला में मीडियाकर्मियों से पांच राज्यों के चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आने वाले दिनों में पूरे देश में महागठबंधन मजबूत होगा। भाजपा की विदाई तय है। रघुवंश ने कहा कि कांग्रेस के साथ ममता बनर्जी, मायावती, अखिलेश सिंह, रामविलास पासवान, उपेंद्र कुशवाहा समेत जितने भी गैर भाजपा दल हैं, सब एक सूत्र में बंधने को तैयार हैं।

सीट शेयरिंग के सवाल पर राजद नेता ने कहा कि सीट शेयरिंग कोई मुद्दा नहीं है जिसकी जितनी भागीदारी होगी उसको उतनी हिस्सेदारी मिलेगी। लोकसभा चुनावों में महागठबंधन पूरी मजबूती के साथ उतरेगा। उन्होंने कहा कि रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा भी महागठबंधन का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा कि जनता अब जुमलेबाजी से तंग आ गई है और अपने हक के लिए भाजपा के खिलाफ एकजुट हो रही है।

राजद नेता ने कहा कि बिहार में किसान, मजदूर, नौजवान, महिलाएं सब अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। सरकार की योजनाओं का लाभ उनको नहीं मिल रहा है। केंद्र सरकार खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला सशक्तिकरण की बातें करते हैं लेकिन बिहार में पिछले 10 दिनों से आशा, आंगनवाड़ी सेविकाएं हड़ताल पर हैं आर कोई सुध लेने वाला नहीं है।

Related Stories:

RELATED धूमल बोले-PM मोदी के बढ़ते कदमों से भयभीत हैं महागठबंधन के नेता