कंपनी के टॉप कर्मचारी को बोनस में दी एक रात के लिए पोर्नस्टार

बीजिंगः  चीन की एक कंपनी ने अपने टॉप कर्अ्गमचारियों को एेसा बोनस देरही   है कि जानकर पूरी दुनिया हैरान है। ये तकनीकी सुरक्षा कंपनी  बेहतरीन काम वाले अपने कर्मचारी (इम्प्लाई आॉफ द ईयर) को  पोर्न स्टार के साथ रात बिताने का मौका दे रही है। हो गए न हैरान लेकिन एेसा अनोखा ईनाम मिला शंघार्इ की एक कम्पनी में कार्यरत एक बेस्ट परफोरमर एम्पलार्इ को, उसकी कंपनी ने उसके काम से खुश होकर जापान की पोर्न स्टार के साथ उसे एक रात बिताने का मौका दिया। कंपनी के इस बोनस को लेकर सोशल मीडिया में बवाल मच गया है। 

इसके लिए रात्रिभोज का आयोजन कर पोर्न स्टार को आमंत्रित किया गया। पार्टी में ही एेलान किया गया कि पाॅर्न स्टार  किस एम्पलार्इ के साथ रात बिताएगी। हालांकि पूरे साल बेहतर काम करके जिस तरह के इन्क्रीमेंट की उम्मीद एम्पलार्इ को थी वो तो इस आॅफर से हासिल नहीं हो पाया  लेकिन उम्मीद से अलग एक पोर्न स्टार के साथ रात बिताकर वो सहकमिर्यों के बीच जरूर अनोखा पुरस्कृत कर्मचारी बन गया।

अपने सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी को पुरस्कृत करने के इस कंपनी के अनोखे तरीके को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं। किसी ने इसे  नैतिकता से तो किसी ने प्रतिष्ठा  से जोडकर देखा। बेहतर काम पर बेहतर इनाम के रूप में विदेश भ्रमण, कार या बंगला आैर कैश देने की परंपरा तो रही है लेकिन शंघार्इ की इस कंपनी ने लीक से हटकर अपने एम्पलाइ को इस तरह पुरस्कृत कर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
× RELATED टैक फर्म ने दिया अपने कर्मचारियों को अनोखा बोनस, ऑफर की पोर्न स्टार